फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की स्टोरी है बेहद खास

Twitter: Tu Jhoothi Main Makkaar | Ranbir Kapoor | Shraddha Kapoor
Twitter: Tu Jhoothi Main Makkaar | Ranbir Kapoor | Shraddha Kapoor

TJMM Box Office Collection : श्रद्धा कपूर और रणवीर कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म के रिलीज़ होने के बाद दर्शकों की तरफ से फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। होली के मौके पर रिलीज़ हुई इस फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म ने रिलीज़ होने के पहले दिन यानी बुधवार को भारत में 15.73 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात की जाए तो वर्किंग डे होने के कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है। गुरुवार के दिन फिल्म ने 10.34 करोड़ रुपय का कलेक्शन किया है। यानी फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन और दूसरे दिन के कलेक्शन के बीच 34.27% की गिरावट आई है। फिल्म की कुल कलेक्शन की बात करें तो अभी तक फिल्म ने 26.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म की कहानी बहुत खास है। रोमांटिक ड्रामा थीम पर आधारित इस फिल्म में नए दौर में प्यार के बदलते कांसेप्ट को जनता ने काफी सराहा है। फिल्म के गाने ‘तेरे प्यार में’ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की सिज़लिंग और हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अब देखना ये है कि जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और गाने ने खूब सूर्खियाँ बटोरी क्या उसी तरह फिल्म बड़े परदे पर अपना जलवा दिखाने में कामयाब हो पाती है। वैसे फिल्म को रिलीज़ होने में अभी समय है। फिल्म को 8 मार्च 2023 को रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म की स्टार कास्ट
फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। इनके अलावा डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और आयशा रजा मिश्रा भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा है।

स्पेन में हुई है गाने की शूटिंग
‘तू झूठी में मक्कार’ फिल्म के गाने ‘तेरे प्यार में‘ की शूटिंग स्पेन की खूबसूरत लोकेशंस पर की गई है। इस गाने की अधिकतर शूटिंग समुद्री किनारे के पास की गई है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने ये जानकारी भी दी है, “फिल्म में श्रद्धा बिकिनी में पूरी तरह से कंफर्टेबल और क्लासी लग रही है।” गाने में रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हुए नज़र आ रहे हैं। गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है।

लव रंजन ने किया है फिल्म का डायरेक्शन
‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन भी लव रंजन ने किया है। इस फिल्म को टी सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। इस फिल्म को होली के मौके पर 8 मार्च को दुनिया भर के सिनेमा घरों मैं रिलीज़ किया जाएगा।

https://twitter.com/ShraddhaKapoor/status/1616330259611398146
Total
0
Shares
Previous Post
Satish Kaushik Death: होली पार्टी में फिट थे सतीश कौशिक, फिर अचानक कैसे बिगड़ी तबीयत ?

Satish Kaushik Death: होली पार्टी में फिट थे सतीश कौशिक, फिर अचानक कैसे बिगड़ी तबीयत ?

Next Post
हिन्दूराष्ट्र नहीं रामराज्य

हिन्दूराष्ट्र नहीं रामराज्य

Related Posts
Total
0
Share
राजस्थान के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल राजस्थान के मशहूर व्यंजन राजस्थान के मशहूर गायक और गायिकाएं IPL में अभी तक के सबसे उन्दा खिलाड़ी क्रिकेट इतिहास का सबसे लंबे छक्के भारत की सबसे लंबी नदियाँ भारत में सबसे ऊंची मूर्तियां नवरात्रि के 9 दिन, 9 कलर, 9 आउटफिट्स घर पर हरा धनिया उगाने के आसान तरीके भारत के सबसे ऊँचे टीवी टावर