मिर्जापुर वेब सीरीज का सीजन 3 हुआ रिलीज – Mirzapur Season 3 Web Series Released

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= मिर्जापुर वेब सीरीज का सीजन 3 हुआ रिलीज - Mirzapur Season 3 Web Series Released

मिर्जापुर वेब सीरीज का सीजन 3 हुआ रिलीज! जानें क्या है खास | Season 3 of Mirzapur web series released! Know what is special.

आज यानी 5 जुलाई 2024 को मिर्ज़ापुर वेब सीरीज का सीजन 3 O.T.T Platform Amazon Prime Videos पर रिलीज हो चुका है। जिसका दर्शकों को काफी समय से इंतजार था। सीजन 3 के आने से अब वह इंतजार खत्म हो गया है। जैसे ही सीजन 3 रिलीज हुआ दर्शकों में उसे देखने के लिए काफी उत्सुकता दिखाई दी। सोशल मीडिया पर भी सीजन 3 की खूब प्रशंसा की जा रही है। 

क्या है खास?

मिर्ज़ापुर सीजन 3 के आने से पहले उसके 2 सीजन आ चुके है। जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार और सरहाना मिली। जहां सीजन 2 का अंत हुआ है, सीजन 3 में कहानी को वहीं से आगे बढ़ाया गया है। सीजन 3 में लोगो ने मुन्ना भैया को खूब मिस किया है। मुन्ना भैया शुरू में ही चल बसे। जिनकी कमी पूरे सीजन में दर्शकों को खलती है। एक बार फिर कालीन भैया का भौकाल सीरीज में देखने को मिला है।

सीजन 3 के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और कई कलाकार अहम रोल निभाते नजर आए हैं। 

क्यों देखें सीजन-3? 

लोगों ने जब मिर्ज़ापुर के पहले और दूसरे सीजन में खूनखराबा देखा तो आश्वस्त हो गए। उन्हें यकीन था कि अब सीजन 3 में इससे भी ज्यादा खूनखराबा देखने को मिलेगा। क्या कालीन भैया और गुड्डू पंडित होंगे आमने सामने? क्या शरद शुक्ला पूरे पूर्वांचल पर कर पाएंगे कब्जा? क्या गुड्डू पंडित संभाल पायेगा मिर्जापुर की गद्दी? जैसे कई सारे सवाल दर्शकों के मन में हैं, जिनका जवाब सीजन 3 को देखने के बाद ही मिलेगा। 

कैसे देखें सीजन-3?

इस बार भी यह सीजन Amazon Prime Videos पर लांच किया गया है। हालांकि सीजन को देखने के लिए दर्शकों को  Prime Videos का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। बिना सब्सक्रिप्शन लिये यह सीजन दर्शकों के लिए उपलब्ध नहीं हो पायेगा।    

कलाकारों के वास्तविक नाम और उनकी संपत्ति  

कालीन भैया पंकज त्रिपाठी 45 करोड़ 
मुन्ना त्रिपाठीदिव्येंदु शर्मा 14 करोड़ 
गुड्डू पंडितअली फजल 33 करोड़ 
बबलू पंडित विक्रांत मेस्सी  25 करोड़ 
भारत त्यागी विजय वर्मा 15 करोड़ 
गोलू गुप्ता श्वेता त्रिपाठी 08 करोड़ 
शरद शुक्ला  अंजुम शर्मा 08 करोड़ 
बीना त्रिपाठी रसिका दुग्गल 22 करोड़ 
माधुरी यादव (मुख्यमंत्री)ईशा तलवार 26 करोड़ 
यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
ताजा खबर - Latest News

ताजा खबर – Latest News

Next Post
सुनील गावस्कर - Sunil Gavasker

सुनील गावस्कर – Sunil Gavasker

Related Posts
Total
0
Share