सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में
image source : akm-img-a-in.tosshub.com

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding Live Updates
सिद्धार्थ और कियारा कि शादी कि तैयारियाँ हो चुकी हैं। इनकी शादी का मंडप भी सज चुका है। हालांकि दोनों ने और दोनों सितारों के परिवारों ने शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन मीडिया में काफी दिनों से दोनों की शादी कि अटकले लगाई जा रही थी। अब ये अटकले सच होती नज़र आ रही हैं। अब ये दोनों लव बर्ड्स शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी रॉयल वेडिंग के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। आज ही के दिन सिद्धार्थ और कियारा अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत करेंगे।

ये है शादी का मुहूर्त
कियारा और सिद्धार्थ के फैंस दोनों को दूल्हा दुल्हन के लुक में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा की शादी की रस्में दोपहर 3 बजे क बाद से शुरू होंगी।

सबसे पहले होगी हल्दी की रस्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। शादी से पहले दोनों की हल्दी की रस्म होगी। इनकी शादी का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस हल्दी के पीले रंग में रंगा हुआ नज़र आ रहा है।

कियारा का चूड़ा है बेहद खास
सोमवार के दिन संगीत के फंक्शन से पहले कियारा और सिड का रोका और चूड़ा सेरेमनी हुई। दोनों के माता – पिता और करीबी रिश्तेदार इस समारोह में शामिल हुए थे। कियारा का चूड़ा काफी खास है। इसे उन्होंने पहले ही आर्डर कर दिया था। वह ज़्यादा लाला रंग का चूड़ा नहीं पहनना चाहती थी।

सिद्धार्थ – कियारा की शादी में शामिल हुए खास मेहमान
सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी कुछ खास मेहमानों की मौजूदगी में करना चाहते हैं। दोनों के परिवार के अलावा बी टाउन सेलेब्स भी इनकी शादी में शामिल होंगे। करण जोहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर,मीरा राजपूत इनकी शादी में खास मेहमान होंगे। वहीं इस शादी में अम्बानी परिवार भी मौजूद होगा और नव विवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद देगा।

Total
0
Shares
Previous Post
राजधानी दिल्ली के पारे में हुआ इज़ाफ़ा, दिनभर निकली धूप - Delhi Weather Update

15 फरवरी से पहले पारा पहुंचा 29 डिग्री सेल्सियस, 10 साल में पहली बार हुआ ऐसा

Next Post
shani solar system

शनि और शुक्र की युति से इन 3 राशियों को होगा धनलाभ

Related Posts
Total
0
Share
राजस्थान के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल राजस्थान के मशहूर व्यंजन राजस्थान के मशहूर गायक और गायिकाएं IPL में अभी तक के सबसे उन्दा खिलाड़ी क्रिकेट इतिहास का सबसे लंबे छक्के भारत की सबसे लंबी नदियाँ भारत में सबसे ऊंची मूर्तियां नवरात्रि के 9 दिन, 9 कलर, 9 आउटफिट्स घर पर हरा धनिया उगाने के आसान तरीके भारत के सबसे ऊँचे टीवी टावर