The Kerala Story : रविवार को ‘द केरल स्टोरी’ ने की बम्पर कमाई

The Kerala Story : रविवार को 'द केरल स्टोरी' नेकी बम्पर कमाई
image source : jagranimages.com

‘द केरल स्टोरी‘ फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हालाँकि पहले इस फिल्म के बारे में कोई चर्चा नहीं करता था। इससे पहले ऐश्वर्या की ‘पीएस 2‘ और सलमान खान की ‘किसी का भाई, किसी की जान‘ दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रही थी। लेकिन अब सोशल मीडिया से लेकर बड़े मीडिया चेनल्स पर एक ही फिल्म की चर्चा ने ज़ोर पकड़ा है और उस फिल्म का नाम है ‘द केरल स्टोरी’। इस फिल्म ने संडे को बम्पर कमाई की है। फिल्म का वीकेंड कलेक्शन काफी ज़बरदस्त रहा है।

‘द केरल स्टोरी’ ने मचाया तहलका

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ एक ऐसी फिल्म है जिसकी कहानी विवादों से जुड़ी हुई है। इस फिल्म को लेकर विवाद इतना बड़ गया था कि मामला कोर्ट तक पहुँच गया था। हालाँकि कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए निचली अदालत का दरवाज़ा खटखटाने की हिदायत दी है। लेकिन हम एक बड़े दर्शक वर्ग को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते है जो इस फिल्म को सराहने के साथ ही यह चाहता है कि इस फिल्म को अधिक से अधिक देखा जाना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि धोखे से धर्म परिवर्तन करने के लिए लड़कियों को कैसे बरगलाने की साज़िस रची जाती है और इसे किस तरह अंजाम दिया जाता है।

रविवार को फिल्म ने की ज़बरदस्त कमाई

फिल्म ने पहले ही दिन सिनेमा घरों में लगने के बाद 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया था। पहले यह उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन फिल्म केवल 5 से 6 करोड़ रुपय तक कमाने में कामयाब रहेगी लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उत्तरी है। इसका श्रेय काफी हद तक अदा शर्मा की बेहतरीन अदाकारी को दिया जा सकता है। इस फिल्म ने दूसरे दिन 11.2 करोड़ रुपय का बिजनेस किया। लेकिन रविवार के दिन फिल्म ने ज़बरदस्त कमाई की है और फिल्म ने 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

सोमवार को कैसा रहेगा फिल्म का हाल ?

फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया गया है लेकिन फिल्म ने 3 दिनों में ही फिल्म की लागत वसूल कर ली है। लेकिन आज यानी सोमवार के दिन यह देखना काफी मज़ेदार होगा कि फिल्म बड़े परदे पर कितनी कमाई कर पाती है क्योंकि वीकेंड के मुकाबले सप्ताह के दूसरे दिन वर्किंग होते हैं। फिल्म के लिए अपनी कमाई की रफ़्तार को बरकरार रखना काफी चुनौतीपूर्ण होगा।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

Total
0
Shares
Previous Post
हीटवेव के दौरान ट्रेवल करते हुए अपनाएं ये टिप्स

हीटवेव के दौरान ट्रेवल करते हुए अपनाएं ये टिप्स

Next Post
WTC के फिनाले के लिए फिट हुआ यह चोटिल खिलाड़ी

WTC के फिनाले के लिए फिट हुआ यह चोटिल खिलाड़ी

Related Posts
Total
0
Share
भारत के प्रसिद्ध चिड़ियाघर पढ़ाई में इन संस्थाओं ने किया है टॉप दुनिया के सबसे बड़े एयरलाइन्स अंबाती रायडू से सम्बंधित कुछ तथ्य प्रसिद्ध शहर जहाँ धूम-धाम से मानते हैं गंगा-दशहरा : भारत के सबसे साफ़-सुथरे शहर नए संसद की भवन की खास बातें भारत के सबसे ऊँचे टीवी टावर उत्तर प्रदेश के सबसे अच्छे एक्सप्रेसवे भारत की सबसे पॉपुलर कारें