स्नेहदीप ने 5 भाषाओं में गाया ‘केसरिया’ गाना, पी एम मोदी ने की तारीफ

स्नेहदीप ने 5 भाषाओं में गाया 'केसरिया' गाना, पी एम मोदी ने की तारीफ

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ की कहानी तो लोगों को काफी पसंद आई लेकिन इस फिल्म के गानों ने भी जनता के दिलों पर खूब राज किया है। इस फिल्म में ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस बेहतरीन गाने को बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है। अब एक बार फिर ये गाना सुर्खियाँ बटोर रहा है क्योंकि स्नेहदीप सिंह ने इस गाने को 5 अलग – अलग भाषाओं में गाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसा करने वाले गायक की जम कर तारीफ़ की है।

स्नेहदीप एक युवा गायक हैं, जो केसरिया गाने को 5 अलग – अलग भाषाओं में गाने के बाद लाइम लाइट में आ गए हैं। उन्होंने इस गाने को मलयालम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषा में गाया है। उनके इस वीडियो को बहुत बार देखा जा चुका है। इस बात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनकी सराहना करने के लिए पीछे नहीं रहे। उन्होंने स्नेहदीप का वीडियो अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के माध्यम से साझा किया है।

वीडियो साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने की ये टिप्पणी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्नेहदीप का वीडियो साझा किया है जिसमें स्नेहदीप को 5 अलग – अलग भाषाओं में ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ गाने को गाते हुए सुना जा सकता है। सभी के साथ यह वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है “इस बेहतरीन प्रदर्शन को देखा। स्नेहदीप की सुरीली आवाज़ के अलावा यह ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के अर्थ की महान अभिव्यक्ति है। शानदार।” पीएम के ट्वीट के बाद ही स्नेहदीप मशहूर हुए हैं। हर कोई गायक की प्रशंसा कर रहा है।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो को किया रीट्वीट

हम आपको बता दें कि स्नेहदीप के इस वीडियो की तारीफ केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही नहीं की बल्कि मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से रीट्वीट करके की है। उन्होंने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है ‘बहुत सुन्दर। यह भारत की असल आवाज़ है।

कौन है स्नेहदीप सिंह ?

स्नेहदीप प्रतिभा सम्पन्न व्यक्ति है। वह गायक होने के साथ ही सोंग राइटर और म्यूजीशियन भी हैं। गानों के अलावा वह उर्दू शायरी का भी काफी शोक रखते हैं। मूल रूप से वह पंजाबी है लेकिन हाल फिलहाल में वह महाराष्ट्र के मुम्बई शहर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। इसके अलावा ‘एमटीवी मारुति सुजुकि कलर्स ऑफ यूथ सीजन-5 रिएलिटी/टैलेंट शो’ के विनर भी रहे हैं।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC सिख धर्म के दस गुरु - Ten Gurus in Sikh Religion

सिख धर्म के दस गुरु – Ten Gurus in Sikh Religion

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC शरद विषुव - Autumn Equinox : 23 सितम्बर

शरद विषुव – Autumn Equinox : 23 सितम्बर

Events in September

सितम्बर महीना : इवेंट फोटो गैलरी

UltranewsTv देशहित

भारत के राष्ट्रपति | President of India

भारत के राष्ट्रपति : संवैधानिक प्रमुख 

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Bharat Ratna

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

Total
0
Shares
Previous Post
Delhi Rain Today : दिल्ली एनसीआर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना

Delhi Rain Today : दिल्ली एनसीआर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना

Next Post
International Day of Happiness - 20 मार्च को मनाया जाता है इंटरनेशनल डे ऑफ़ हैप्पीनेस

International Day of Happiness – 20 मार्च को मनाया जाता है इंटरनेशनल डे ऑफ़ हैप्पीनेस

Related Posts
Total
0
Share
पण्डित श्रीराम शर्मा आचार्य Mahendra Singh Dhoni (Birthday) 21 सितम्बर को जन्में प्रसिद्ध व्यक्तित्व दिल्ली के टॉप मार्केट्स राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें ऋषि सुनक ने किये अक्षरधाम दर्शन अक्षय कुमार की टॉप 10 फ़िल्में शाहरुख खान की टॉप 10 फ़िल्में जन्माष्टमी : लड्डू गोपाल अभिषेक