आज से इन तीन राशियों पर मेहरबान होंगे शुक्र

आज से इन तीन राशियों पर मेहरबान होंगे शुक्र
image source – jansatta.com

9 ग्रहों में से शुक्र ग्रह का सूर्य मंडल में विशेष स्थान है। शुक्र को धन – दौलत, ऐशोआराम, विलासिता, आकर्षण, प्रेम, भौतिक सुख, सौन्दर्य के देवता माना जाता है। जिन लोगों को अपने जीवन में इन तमाम सुखों की प्राप्ति होती है उनकी कुंडली में शुक्र ग्रह बेहद मज़बूत होता है। वहीं इसके विपरीत जिन लोगों की कुंडली में शुक्र गृह कमज़ोर होता है यानी शुक्र ग्रह वृद्ध रूप में विराजमान होते है उनके जीवन में दरिद्रता का समावेश होता है। आपको धन की हानी भी हो सकती है। अच्छा काम करने पर भी अपयश की प्राप्ति होती है।
आज 18 अक्टूबर 2022 को शुक्र ग्रह गोचर करके अपनी ही राशि तुला में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि परिवर्तन के कारण त्रिकोण योग बन रहा है। शुक्र ग्रह द्वारा राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर दिखाई देगा। कुछ राशियों पर इसका प्रभाव नकारात्मक होगा तो कुछ राशियों के जातकों के लिए यह शुभ फल प्रदान करने वाला होगा। आईए जानते हैं कौन सी है वो तीन राशियाँ-
1) कन्या राशि – कन्या राशि के जातकों को त्रिकोण राजयोग से विशेष फल की प्राप्ति होगी। इनके जीवन में धन की वर्षा होगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी तनख्वा में वृद्धि हो सकती है। व्यापारी अपने कारोबार से असीमित लाभ की प्राप्ति कर सकते हैं। घर – गाड़ी या सुख – सुविधा से जुड़ी कोई कीमती चीज़ खरीद सकते हैं।आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। यात्रा के योग बनते नज़र आ रहें हैं।
2) मकर राशि – जिन लोगों की राशि मकर है उन्हें शुभ लाभ की प्राप्ति होगी। जो लोग बेरोज़गार है उन्हें रोजगार मिलने की संभावना है। नौकरी तथा व्यापार में तरक्की के योग प्रबल है। जो लोग व्यापार करना चाहते है उनके लिए यह समय अत्यंत शुभ है। जिन जातकों का विवाह नहीं हो रहा, उनका विवाह होने के योग बन रहे हैं। इस राशि के जातकों का साथ किस्मत अवश्य देगी।
3) कुम्भ राशि – कुम्भ राशि के जातक प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे। शुक्र का राशि गोचर कुम्भ राशि वालों का भाग्य चमका देगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं और इस यात्रा का लाभ आपको अवश्य होगा। निवेश के लिए यह समय अत्यंत शुभ है। अप्रत्याशित धनलाभ हो सकता है। मान – सम्मान में वृद्धि होगी। विदेश से जुड़ा काम करने वालों को विशेष लाभ होने की संभावना है।

अस्वीकरणीय – यहाँ दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। ultranewstv इसकी पुष्टि नहीं करता।

Total
0
Shares
Previous Post
घर के द्वार पर ये पाँच चीज़ें करेंगी माँ लक्ष्मी को पसंद

घर के द्वार पर ये पाँच चीज़ें करेंगी माँ लक्ष्मी को पसंद

Next Post
डॉलर को बचाने के लिए बांग्लादेश सरकार ने लगाई नोरा के डांस पर रोक

डॉलर को बचाने के लिए बांग्लादेश सरकार ने लगाई नोरा के डांस पर रोक

Related Posts
Total
0
Share
भारत में सबसे ऊंची मूर्तियां नवरात्रि के 9 दिन, 9 कलर, 9 आउटफिट्स घर पर हरा धनिया उगाने के आसान तरीके भारत के सबसे ऊँचे टीवी टावर राजस्थान के मशहूर गायक और गायिकाएं बिहार के बेस्ट ट्यूरिस्ट प्लेसेस बिहार के मशहूर व्यक्तित्व बिहार के मशहूर व्यंजन बिहार की संस्कृति में क्या है खास ? नवरात्रि के शुभ ज्योतिषीय उपाय