अपनी गली में कुत्तों ने शेर को दौड़ाया – Viral Video

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= अपनी गली में कुत्तों ने शेर को दौड़ाया - Viral Video

आप सभी यह बात बखूबी जानते हैं कि शेर जंगल का राजा होता है। आपके सामने शेर आ जाए तो आपकी रूह काँप जाती है। जंगल के सभी जानवर भी शेर से खौफ खाते हैं। शेर के शहर में घुसने पर सभी लोगों की नींद उड़ जाती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर शेर का सामना कुत्ते से हो जाए तो क्या होगा ? सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको इस बात का यकीन हो जाएगा कि अपनी गली में तो कुत्ता भी शेर होता है। इस पर भी अगर वह झुण्ड में हो तो वह इंसान ही नहीं बल्कि जंगल के राजा शेर को भी मज़ा चखा सकते हैं।

कैमरे में कैद हुआ वीडियो

यह वायरल वीडियो भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया गया था। इस वायरल वीडियो को उन्होंने काफी बेहतरीन कैप्शन भी दिया है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा है ‘अपनी गली में तो कुत्ता भी शेर होता है’। यह वायरल वीडियो गुजरात के गिर सोमनाथ के एक गाँव का है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अँधेरे में एक बब्बर शेर गाँव में घुस गया। गाँव के कुत्तों को जैसे ही इस बात का पता चला वह शेर के पीछे लग गए। कुत्ते कुछ दूर शेर के पीछे चलते रहे। लेकिन इसके बाद उन्होंने शेर को दौड़ाना शुरू कर दिया। यह वीडियो आपको काफी हैरान कर सकता है। यह पूरी घटना किसी ने कैमरे में कैद कर ली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कई बार देखा गया वीडियो

वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर साझा किया गया वैसे ही वीडियो काफी वायरल हो गया। महज़ एक घंटे में इस वीडियो को 5 हज़ार बार देखा जा चुका है। वीडियो को 300 लाइक्स मिल चुके हैं। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इससे पहले यह वीडियो @ajaychauhan41 नामक यूज़र ने सोशल मीडिआ पर साझा किया था। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा था शेर को कुत्तों ने दौड़ाया। गिर सोमनाथ के गाँव में शिकार की खोज में आए शेर को कुत्तों ने भगाया.तब से कई सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर इसे शेयर किया जा रहा है।

Total
0
Shares
Previous Post
National Technology Day : क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस ?

National Technology Day : क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस ?

Next Post
नहीं करनी पड़ेगी बार - बार सफाई, ऐसे करें क्लिंग फॉइल का इस्तेमाल

नहीं करनी पड़ेगी बार – बार सफाई, ऐसे करें क्लिंग फॉइल का इस्तेमाल

Related Posts
Total
0
Share
शादी की शॉपिंग कहाँ से करें? यामी गौतम की टॉप 10 फ़िल्में Top 10 Movies of Akkineni Naga Chaitanya कार्तिक आर्यन की टॉप 10 फ़िल्में महिंद्रा XUV e8 में क्या है नया?