प्रियंका के वीडियो पर यूट्यूब ने लिखी चेतावनी

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= प्रियंका के वीडियो पर यूट्यूब ने लिखी चेतावनी

वीडियो प्लैटफॉर्म यूट्यूब ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की तेलंगाना की जनसभा के वीडियो के साथ चेतावनी की ‘टैगलाइन’ लगा दी है। इस चेतावनी को लेकर कांग्रेस ने यूट्यूब के बहाने सरकार पर निशाना साधा है।

दरअसल, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने बुधवार को तेलंगाना में जनसभा को संबोधित किया था। इस जनसभा के दौरान प्रियंका गांधी ने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली छात्रा की कथित ख़ुदकुशी का मुद्दा उठाया था। इस जनसभा से संबंधित वीडियो के साथ यूट्यूब ने ‘टैगलाइन’ लगाया है जिसमें कहा गया है कि इसमें आत्महत्या या खुद को नुकसान पहुंचाने वाले विषय शामिल हो सकते हैं।

कांग्रेस ने साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने यूट्यूब के माध्यम से सरकार पर निशाना साधा हुआ है। जयराम रमेश ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट कर लिखा, “कुछ ही दिन पहले, ‘वाशिंगटन पोस्ट’ ने खुलासा किया था कि कैसे यूट्यूब समेत विभिन्न सोशल मीडिया मंच भारत में सरकार के हाथों में खेल रहे हैं।”

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री – Deputy Prime Ministers of India

Bharatiya Janata Party

भारतीय जनता पार्टी – BJP

Total
0
Shares
Previous Post
Delhi-Ghaziabad-Meerut RRTS (Rapidx): PM मोदी ने किया उद्घाटन 

Delhi-Ghaziabad-Meerut RRTS (Rapidx): PM मोदी ने किया उद्घाटन 

Next Post
Events in October

अक्टूबर महीना : इवेंट फोटो गैलरी

Related Posts
Total
0
Share