एंटीलिया में तैयारियां हुईं पूरी – Preparations completed in Antilia

r25IQAEAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAADcGMZzAAFyXeTsAAAAAElFTkSuQmCC एंटीलिया में तैयारियां हुईं पूरी - Preparations completed in Antilia

12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत – राधिका, एंटीलिया में हो चुकी है पूरी तैयारियां   Anant – Radhika will tie the knot on 12th July. Complete preparations have been done in Antilia.

शुक्रवार 12 जुलाई का दिन अंबानी परिवार के लिए खास होने वाला है। इस दिन अनंत और राधिका की शादी का समारोह होना है। इस समारोह में शामिल होने के लिए देश विदेश के मेहमानों को न्योता भेजा गया है। सभी क्षेत्र से जुडे लोगों के इस समारोह में शामिल होने की संभावना है। जाने और क्या होने वाला है खास

6 महीने से चल रहीं हैं तैयारियां – Preparations have been going on for 6 months

इस शादी को खास बनाने के लिए पिछले 6 महीने से पूरे जोर शोर के साथ तैयारियां चल रही हैं। कई प्राइवेट कपनियों को अलग अलग इवेंट का जिम्मा सौंपा गया है। लगभग 150 वेंडर्स मिलकर इस शादी को ऑर्गनाइज करेंगे। 

सिक्योरिटी का रखा गया है पूरा ध्यान – Full attention has been paid to security

देश विदेश से समारोह में शामिल होने के लिए कई VVIP मेहमानों को न्योता दिया गया है। जिनकी सुरक्षा का उचित प्रबंधन किया गया है। सुरक्षा के लिए 10 NSG कमांडो को तैनात किया गया है। अंबानी परिवार के सभी सदस्य Z प्लस सुरक्षा के घेरे में होंगे। इवेंट के दौरान, इंटीग्रेटेड सिक्योरिटी ऑपरेशन सिस्टम (ISOS) सेट अप किया गया है। इनके अलावा 200 इंटरनेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स, 300 सिक्योरिटी मेंबर्स, 100 से ज्यादा ट्रैफिक पुलिस और मुंबई पुलिस के जवान तैनात किये जायेंगे।

मेन्यू में हैं ढाई हजार से ज्यादा डिश – There are more than two and a half thousand dishes in the menu

अंबानी परिवार के शादी समारोह में आने वाले मेहमानों के लिए लगभग 2500 से जयादा डिशों का मेन्यू तैयार किया गया है। इन डिशों को तैयार करने के लिए 10 इंटरनेशनल शेफ को बुलाया गया है। इस मेन्यू में काशी की चाट, मद्रास कैफे की फिल्टर कॉफी, इंदौर की गराडू चाट, मुंगलेट, केसर क्रीम वडा को मेन्यू में शामिल किया गया है। 

14 जुलाई तक चलेगा समारोह – Celebration will continue till 14th July

1 12 जुलाई को शुभ विवाह,

2 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद,

3 14 जुलाई को मंगल उत्सव के साथ समारोह का समापन होगा।            

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री – Deputy Prime Ministers of India

भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
वंदना लूथरा - Vandana Luthra

वंदना लूथरा – Vandana Luthra

Next Post
दुर्गाबाई देशमुख - Durgabai Deshmukh

दुर्गाबाई देशमुख – Durgabai Deshmukh

Related Posts
Total
0
Share