जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव का हुआ ‘तिलक’ के साथ स्वागत

जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव का हुआ 'तिलक' के साथ स्वागत
image source : abplive.com

वायरल वीडियो में एक शख्स आर्डर देर से पहुँचने  पर जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की तिलक लगाकर आरती करता नज़र आ रहा है।

आज इस दुनिया में  तकनीक एवं प्रौद्योगिकी के कारण सब कुछ बहुत आसान हो गया है। आपको यदि बाहर से अपना मनपसंद खाना मंगवाना है तो  बात सिर्फ कुछ क्लिक दूर है। जोमैटो जैसी ऐप्स ने तो इसे और भी आसान बना दिया है। अब हमारा खाना कहीं पर भी किसी भी समय हमारे पास पहुँच जाता है।  पर बात यदि हमारे मनपसंद भोजन की हो तो ऐसी स्थिति में इंतज़ार करना थोड़ा मुश्किल हो जाता था और ऐसे समय में गुस्सा आना भी स्वाभाविक है।  ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ जिसने जोमैटो के माध्यम से हल्दीराम से छोले भठूरे मंगवाए थे। हालाँकि इस शख्स ने डिलीवरी एग्जीक्यूटिव पर भड़कने के बजाए उसका स्वागत आरती की थाली से किया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  संजीव त्यागी द्वारा पोस्ट किया गया है। उन्होंने इस वीडियो को एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। “दिल्ली का  ट्रैफिक” के बावजूद आपका आर्डर मिल रहा है। धन्यवाद जोमैटो। उन्होंने यह भी लिखा “जब आप एक घंटे तक इंतज़ार करते है। ” इसके बाद यह शख्स इस वीडियो में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की तिलक  के साथ आरती भी इस वीडियो के माध्यम से दिखाता है। उस व्यक्ति ने 1954 की फिल्म विजयपथ का ‘आया आपका इंतज़ार था ‘ गीत भी गाया । चार दिन पहले शेयर किए जाने के बावजूद इस वीडियो को सात मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं। इस पर उपभोक्ताओं ने अपने विचार भी साझा किए  हैं।  एक व्यक्ति ने टिप्पणी की “उसने टिक्का के लिए अपना हेलमेट हटा दिया।” एक अन्य ने लिखा है ” कितनी उदारता से वह व्यक्ति गर्मजोशी से स्वागत करने की प्रतीक्षा करता है और वह जिस तरह से अपना हेलमेट खीचतें है ताकि रिसीवर तिलक कर सके… अरे पागल है। ”   

Total
0
Shares
Previous Post
शेर के शावक को पालतू जानवर की तरह सहलाया , देखिए आगे क्या हुआ

शेर के शावक को पालतू जानवर की तरह सहलाया , देखिए आगे क्या हुआ

Next Post
साड़ी में महिलाओं ने खेली कबड्डी , वीडियो हुआ वायरल

साड़ी में महिलाओं ने खेली कबड्डी , वीडियो हुआ वायरल

Related Posts
Total
0
Share
राजस्थान के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल राजस्थान के मशहूर व्यंजन राजस्थान के मशहूर गायक और गायिकाएं IPL में अभी तक के सबसे उन्दा खिलाड़ी क्रिकेट इतिहास का सबसे लंबे छक्के भारत की सबसे लंबी नदियाँ भारत में सबसे ऊंची मूर्तियां नवरात्रि के 9 दिन, 9 कलर, 9 आउटफिट्स घर पर हरा धनिया उगाने के आसान तरीके भारत के सबसे ऊँचे टीवी टावर