बेंगलुरु में विपक्ष की मेगा बैठक

बेंगलुरु में विपक्ष की मेगा बैठक

देश के विपक्षी दलों के शीर्ष नेता आज से बेंगलुरु में दो दिवसीय एकता बैठक करने जा रहे हैं। इन नेताओं की यह दूसरी मुलाकात होगी। इससे पहले 23 जून को 17 दल पटना में एकजुट हुए थे। इस मुद्दे से परिचित लोगों ने रविवार को कहा कि यहां खोजी जाने वाली राजनीतिक योजनाओं में राष्ट्रीय स्तर पर संयुक्त कार्यक्रम शामिल हो सकते हैं, लेकिन विपक्षी दलों के बीच संभावित सीट-बंटवारे पर निर्णय संबंधित राज्य इकाइयों पर छोड़ दिया जाएगा।

बेंगलुरु में कुल 26 दलों के भाग लेने की उम्मीद है, जो विपक्षी एकता की बढ़ती ताकत को दर्शाता है। यह संख्या पटना में हुई बैठक से नौ ज्यादा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान विपक्षी नेता एक अनौपचारिक बैठक में शामिल होंगे। इसके बाद सोमवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया द्वारा रात्रिभोज और मंगलवार को सुबह 11 बजे से मैराथन बैठक होगी।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

Total
0
Shares
Previous Post
सावन सोमवार : सौभाग्य के लिए कपूर जलाएं

सावन सोमवार : सौभाग्य के लिए कपूर जलाएं

Next Post
नेल्सन मंडेला : जयंती विशेष 18 जुलाई 

नेल्सन मंडेला : जयंती विशेष 18 जुलाई 

Related Posts
Total
0
Share