अथिया शेट्टी – Athiya Shetty जन्मदिन विशेष : 5 नवंबर

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= अथिया शेट्टी - Athiya Shetty जन्मदिन विशेष : 5 नवंबर

अथिया शेट्टी एक बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री है, अथिया बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है।  अथिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम  किया हैं, जिमसे से मोतीचूर चकनाचूर इनकी एक प्रसिद्ध फिल्म है। अभिनेत्री ने 23 जनवरी 2023  को भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल से शादी की है। अथिया को बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। 

athiya shetty hin 20200518155725 506 अथिया शेट्टी - Athiya Shetty जन्मदिन विशेष : 5 नवंबर

शुरुआत 

32627 61aba09b4abbd अथिया शेट्टी - Athiya Shetty जन्मदिन विशेष : 5 नवंबर

अभिनेत्री अथिया शेट्टी का जन्म 5 नवंबर, 1992 को  मुंबई में हुआ था, अथिया के पिता सुनील शेट्टी  बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता है और अभिनेत्री की माँ माना शेट्टी है, जोकि एक फैशन डिजिनेर है। अथिया की शुरुजती पढ़ाई  मुंबई से ही पूरी हुई है, अथिया ने अपनी आगे की पढ़ाई फिल्म निर्माण में न्यूयोर्क फिल्म अकेडमी से की है। बचपन से ही अथिया का झुकाव अभिनय की तरफ था और वो एक अभिनेत्री बनना चाहती  थी। 

करियर 

394110 sooraj athita salman 1441356539 अथिया शेट्टी - Athiya Shetty जन्मदिन विशेष : 5 नवंबर

अथिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015  में आई फिल्म हीरो से की थी। इस फिल्म में उन्होंने राधा माथुर की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी थे। ये इन दोनों के करियर की पहली फिल्म थी। इस फिल्म को सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन द्वारा लांच किया गया था, हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पायी थी। इसके बाद अथिया 2 साल के ब्रेक के बाद अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के साथ कॉमडी फिल्म मुबारकां में नज़र आयी  थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और अथिया ने अपनी एक्टिंग के लिए तारीफे भी बटोरी। साल 2018 में आयी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में अथिया ने नव्ज़ज़ुद्दीन सिद्द्की के साथ काम किया, एक्टिंग के अलावा अथिया मेलबलिन न्यूयोर्क की भारतीय फ्रेंचइजी की ब्रांड एम्बेस्डर है। 

फैमिली 

maxresdefault 3 1024x576 1 अथिया शेट्टी - Athiya Shetty जन्मदिन विशेष : 5 नवंबर

अथिया के पिता का नाम  सुनील शेट्टी  जोकि बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता है और अभिनेत्री की माँ माना शेट्टी है, जोकि एक फैशन डिजिनेर है। अथिया का एक छोटा भाई भी है, जिसका नाम आहान  शेट्टी है।  अथिया ने 23 जनवरी 2023 में भारतीय क्रिकेटर के एल  राहुल से शादी की है। 

अवार्ड 

बेस्ट डेब्यू कपल (2016 ), फिल्मफेयर  ग्लैमर अवार्ड (2015)

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Total
0
Shares
Previous Post
शकुन्तला देवी जयंती | Human Computer Shakuntala Devi | 4 November

शकुन्तला देवी – Shakuntala Devi जयंती विशेष : 4 नवंबर 

Next Post
डेली न्यूज़ - Daily News : 5 November, 2023

डेली न्यूज़ – Daily News : 5 November, 2023

Related Posts
Total
0
Share