‘आप’ को है संदेह : ईडी करेगी छापेमारी और केजरीवाल हो सकते हैं गिरफ्तार

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= 'आप' को है संदेह : ईडी करेगी छापेमारी और केजरीवाल हो सकते हैं गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है। ये दावा खुद आम आदमी पार्टी ने किया है। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के डर से कार्यकर्ता आप कार्यालय पहुंचने लगे हैं। उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली सरकार में मंत्री, आतिशी ने बुधवार रात लिखा कि उन्हें खबर मिली है कि प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार सुबह अरविंद केजरीवाल के घर पर छापा मारने वाली है।

इससे पहले दिल्ली में कथित शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय के तीसरे समन पर भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नहीं पहुंचे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जांच एजेंसी को बताया कि वह राज्यसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस की तैयारियों में व्यस्त हैं। उन्होंने नोटिस को अवैध बताया और कहा कि अगर मामले से संबंधित प्रश्नावली भेजी जाती है तो वह जवाब देने के लिए तैयार हैं। केजरीवाल ने एजेंसी को लिखा, ”इस मामले में आप अनुचित गोपनीयता बरत रहे हैं और अपारदर्शी और मनमाने तरीके से काम कर रहे हैं।”

उन्होंने आरोप लगाया कि समन उन तक पहुंचने से पहले ही मीडिया में आ चुका था। इससे यह सवाल उठता है कि क्या समन का उद्देश्य वैध पूछताछ करना है या मेरी प्रतिष्ठा धूमिल करना है।

अगर आपके पास हमारी कहानी से संबंधित कोई सवाल है तो हमें लेख के ऊपर दिए गए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आपको सही जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते रहेंगे। साथ ही अगर आपको ये कहानी पसंद आई हो तो कृपया इसे शेयर भी करें। ऐसी और कहानियाँ पढ़ने के लिए Ultranews से जुड़े रहें।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें।

देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस - International Mother Language Day

अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस – International Mother Language Day

भारत की टाटा कंपनी ने पाकिस्तान को पीछे छोड़ा 

भारत की टाटा कंपनी ने पाकिस्तान को पीछे छोड़ा 

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC ताज महोत्सव - Taj Mahotsav : 2024

ताज महोत्सव – Taj Mahotsav : 2024

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

Total
0
Shares
Previous Post
गुरदास मान - Gurdas Maan : जन्मदिन विशेष

गुरदास मान – Gurdas Maan : जन्मदिन विशेष

Next Post
Mahanagar Pracharak Lalit Shankar Ji

राम से डरता विपक्ष

Related Posts
AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC क्या है Egas Bagwal? : दिल्ली में उत्तराखंड की संस्कृति का होगा आगाज़, ‘इगास बग्वाल’ पर्व की बुराड़ी में मचेगी धूम

क्या है Egas Bagwal? : दिल्ली में उत्तराखंड की संस्कृति का होगा आगाज़, ‘इगास बग्वाल’ पर्व की बुराड़ी में मचेगी धूम

भारत विविधताओं का देश है। भारत के अलग-अलग प्रान्तों व क्षेत्रों में अलग-अलग पर्व-त्यौहार मनाये जाते हैं। कई…
Read More
Total
0
Share