डेली न्यूज़ – Daily News : 15 November, 2023

r25IQAEAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwa9YAABYDw1hAAAAABJRU5ErkJggg== डेली न्यूज़ - Daily News : 15 November, 2023
अल्ट्रान्यूज़ टीवी के दैनिक समाचार सेक्शन में आपका स्वागत है। प्रतिदिन के समाचारों के अपडेट्स के लिए वन पॉइंट सॉल्यूशन - ‘डेली न्यूज़’।

➤ पीएम मोदी अचानक हुए राहुल गांधी पर हमलावर

कल कांग्रेस के एक ‘महाज्ञानी’ कह रहे थे कि भारत में सब लोगों के पास मेड इन चाइना मोबाइल फोन होता है। अरे मूर्खों के सरदार, किस दुनिया में रहते हो। कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियां न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

➤ Pakistan : जेल में बंद इमरान खान तोशाखाना, अल-कादिर भ्रष्टाचार मामले में भी फिर हुए गिरफ्तार

पाकिस्तान के शीर्ष भ्रष्टाचार रोधी निकाय ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अल-कादिर ट्रस्ट मामले और तोशाखाना उपहार मामले में भी गिरफ्तार किया है। मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान खान गोपनीय दस्तावेज लीक मामले में पहले से ही अदियाला जेल में बंद हैं।

➤ Uttarkashi Tunnel Accident : उत्तरकाशी की सुरंग में मुश्किल में हैं 40 जानें

50 घंटे से भी अधिक समय से टनल में फंसे चालीस श्रमिकों को निकालने के लिए दिन-रात काम किया जा रहा है। बचाव कार्य में जुटे अधिकारियों के साथ ही कर्मचारियों को भी शिफ्ट के अनुसार काम में लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टनल में फंसे मजदूरों ने ऑक्सीजन की सप्लाई निरंतर बनाए रखने की मांग की है। राहत और बचाव टीम टनल में फंसे श्रमिकों से लगातार संपर्क में बनी हुई है। एसडीआरएफ कमांडेंट मणिकांत मिश्रा ने भी वॉकी-टॉकी के जरिए श्रमिकों से बात की है। श्रमिकों ने बताया कि वे सभी सुरक्षित हैं और खाने का सामान उन्हें मिल रहा है।

➤ Trade Fair 2023 : दिल्ली में आज से ट्रेड फेयर का आगाज

ट्रेड फेयर प्रगति मैदान में होगा। भारत मंडपम के ऑडिटोरियम-2 में उद्घाटन समारोह होगा। भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला मंगलवार से शुरू हो रहा है। शाम को 3.30 बजे केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल व सोम प्रकाश इसका उद्घाटन करेंगे। शुरुआती पांच दिन 14-19 नवंबर को व्यावसायिक दिन होगा। इस दौरान यहां केवल बी-टू-बी गतिविधियां होंगी। 19-27 नवंबर को मेले में आम लोगों को एंट्री मिलेगी।

➤ Jamui Sub Inspector Killing News : बिहार में बेखौफ बालू माफिया ने जमुई में चेकिंग कर रहे दारोगा को सड़क पर कुचला

बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार गरही थाने के अपर थानाध्यक्ष (दारोगा) प्रभात रंजन व एक जवान को कुचल दिया।  पुलिस के मुताबिक यह वारदात जमुई के गढ़ी थाना क्षेत्र के चनरवर पुल के पास हुई। दारोगा प्रभात रंजन सुबह 7 बजे अवैध बालू के परिवहन की सूचना मिली थी। वारदात में दारोगा की मौत हो गई। वहीं, एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।

➤ Mahadev Betting App Case : ₹15,000 करोड़ के स्कैम मामले में डाबर ग्रुप के चेयरमैन भी जांच के दायरे में

महादेव बेटिंग ऐप पर जांच एजेंसियों का लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर डाबर ग्रुप के चेयरमैन और डायरेक्टर पर एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर में मोहित और गौरव बर्मन पर क्रिकेट लीग में मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में महादेव बुक ऐप और उसके प्रमोटर्स के खिलाफ भी एफआईआर हुई है। इन लोगों पर चीटिंग करने और जुआ खिलाने के आरोप लगे हैं।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें।

देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

Jallianwala Bagh Smriti Diwas

Jallianwala Bagh Massacre: जालियाँवाला बाग की बरसी पर इतिहास नहीं भूलेगा इस खूनी दिन को

Maha Rana Sanga

महान व्यक्तित्व थे राणा सांगा – Rana Sanga Jayanti

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री — Deputy Prime Ministers of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Previous Post
Nutrients-to-eat-in-Pregnancy

गर्भावस्था के दौरान खाने योग्य पोषक तत्व

Next Post
हॉलीवुड अदाकारा हुईं भक्तिमय : AI का कमाल 

हॉलीवुड अदाकारा हुईं भक्तिमय : AI का कमाल 

Related Posts
Total
0
Share