बीजेपी में शामिल हुईं ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली

Anupama Join BJP
Anupama Join BJP

अभिनेत्री रुपाली गांगुली की राजनीति में एंट्री, कहा ‘मुझे आप सभी के साथ की जरूरत।’

अनुपमा के नाम से घर-घर में पहचान हासिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने राजनीति में कदम रख लिया है। हाल ही में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ थाम लिया है, जिसके बाद से वह काफी चर्चा में बनी हुई हैं। राजन शाही के निर्देशन में बना टीवी शो अनुपमा पिछले कई सालों से नंबर वन पोजीशन पर बना हुआ है। इसी शो में अनुपमा का किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बन चुकी हैं। बता दें कि रुपाली टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जिसके बाद वह अब राजनीति में आ चुकी हैं।

रुपाली गांगुली की राजनीति में एंट्री

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली की राजनीति में एंट्री की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। रुपाली गांगुली के इस फैसले से अनुपमा शो के डायरेक्ट और प्रोड्यूसर राजन शाही काफी खुश हैं। उन्होंने कहा है कि ‘मैं बहुत खुश हूं कि रुपाली बीजेपी में शामिल हो गईं है। वो अपने काम के प्रति बहुत ज्यादा समर्पित हैं और बहुत ही मेहनती भी हैं। राजनीति को ऐसे ही अच्छे और मेहनती लोगों की जरूरत है। मैं जानता हूं कि वह राजनीति में भी अच्छा काम करेंगी। उनके इस सफर में हम सब उनके साथ हैं।’

बीजेपी पार्टी में हुईं शामिल

रुपाली गांगुली ने दिल्ली में स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में पार्टी की सदस्यता ली। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी की मौजूदगी में रुपाली गांगुली ने बीजेपी पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर रुपाली ने कहा कि ‘मुझे आप सभी के साथ की जरूरत है। मैं जो भी करूं बस वो सही और अच्छा हो। मोदीजी वो एक व्यक्तित्व हैं, जो सबको साथ रखते हैं। मैंने देखा कि मोदीजी जिस तरह से काम करते हैं, तो मुझे भी लगा कि मैं भी अपनी तरफ से देश के लिए कुछ करूं। इसलिए मैं बीजेपी पार्टी में शामिल हो गई।’

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

भारत के राष्ट्रपति | President of India

भारत के राष्ट्रपति : संवैधानिक प्रमुख 

Bharatiya Janata Party

भारतीय जनता पार्टी – BJP

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
IGNOU July 2024 Re-Registration

IGNOU July 2024 Re-Registration: जुलाई सेशन के रजिस्ट्रेशन फिर से शुरू

Next Post
Yogi in Sirsaganj

Lok Sabha Election 2024 : योगी आदित्यनाथ की सिरसागंज में विशाल जनसभा

Related Posts
Total
0
Share