Google Pixel 7a : जून में गूगल लॉन्च कर सकता है अपना पहला अनोखा फोल्डेबल स्मार्टफोन 

Google Pixel 7a : जून में गूगल लॉन्च कर सकता है अपना पहला अनोखा फोल्डेबल स्मार्टफोन
image source : static.toiimg.com/

गूगल 10 मई 2023 को annual developer conference का आयोजन करने जा रहा है। गूगल के इस समारोह में नए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर उत्पादों से संबंधित घोषणाएं की जा एक है। 

तकनीक की दुनिया के इन नए प्रोडक्ट्स में Android 14 OS और Pixel 7a स्मार्टफोन को शामिल किया जा सकता है। इस बात की भी संभावना है कि दुनिया का सबसे बड़ा टेक जाइंट गूगल Pixel Tablet के बारे में और अधिक जानकारी साझा कर सकता है। तकनीक के दीवाने दिल थाम कर Pixel Tablet का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा इस समारोह के जरिए Pixel 8 series के बारे में भी जानकारी मिल सकती है, जिसका उद्घाटन इसी साल अक्टूबर के महीने में किया जा सकता है। गूगल पहली बार अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold लॉन्च करने वाला है।

फोन को कब किया जाएगा लॉन्च ?

ट्विटर यूज़र जॉन प्रॉसर ने इस बात का खुलासा किया है की Google Pixel Fold स्मार्टफोन कब लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने इसकी सेल्स से जुड़ी जानकारी भी साझा की है। जॉन का ट्वीट इस बात का दावा करता है कि कंपनी 10 मई को अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को दुनिया के लिए दुनिया के सामने लेकर आएगी। इस ट्वीट के बाद से गूगल ने फोन के लिए ऑडर्स को भी बुक करना शुरू कर दिया है।

कब खरीद सकते हैं फोल्डेबल स्मार्टफोन ?

गूगल के इस नए और ट्रेंडी फोन को लेकर पहले भी कई अफवाहें उड़ाई जा चुकी है। पहले इसके बारे में यह कहा जा रहा था कि गूगल के समारोह के बाद मई महीने से यह फोन बाजार में उपलब्ध होगा। लेकिन ऐसा नही है। जो भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं उन्हें इसे खरीदने के लिए कम से कम जून के महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। 2022 में Pixel 6a स्मार्टफोन के लॉन्च होने के दो महीने बाद ही इसे बाजार से खरीदा जा सकता था।

कितनी होगी कीमत ?

Google Pixel 7a की कीमत को लेकर पहले भी कई तरह की अफवाहें उड़ाई जा चुकी हैं। पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि इस फोन की कीमत 1,23,000 रुपए हो सकती है। लेकिन जॉन के अनुसार इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 1,47,500 रुपए हो सकती है, जो की पुरानी अनुमानित कीमत से काफी ज़्यादा है।

क्या होगी कलर वैरायटी ?

गूगल के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel 7a को 4 अलग – अलग रंगों में खरीद सकेंगे। आप इसे चारकोल, सी, स्नो और कोरल रंगों में खरीद सकते हैं। इस फोन का कोरल कलर वेरिएंट सिर्फ गूगल स्टोर पर ही उपलध होगा

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC C में हेलो वर्ल्ड प्रोग्राम - Hello World Program in C language

C में हेलो वर्ल्ड प्रोग्राम – Hello World Program in C language

Deep Fake

जानें आखिर डीपफेक क्या बला है? – Deep Fake Meaning in Hindi

r25IQAEAAAAAAACnBhwvAAGPCuKmAAAAAElFTkSuQmCC ISRO का 'नॉटी बॉय' रॉकेट आज होगा लॉन्च

ISRO का ‘नॉटी बॉय’ रॉकेट आज होगा लॉन्च

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

भारत के राष्ट्रपति | President of India

भारत के राष्ट्रपति : संवैधानिक प्रमुख 

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
ट्रेडिशनल के साथ मॉडर्न लुक देंगी शिफॉन के ये बेहतरीन साड़ियाँ

ट्रेडिशनल के साथ मॉडर्न लुक देंगी शिफॉन के ये बेहतरीन साड़ियाँ

Next Post
Apple Store : भारत में खुला एप्पल का पहला स्टोर, जानिए इससे जुड़ी कुछ खास बातें

Apple Store : भारत में खुला एप्पल का पहला स्टोर, जानिए इससे जुड़ी कुछ खास बातें 

Related Posts
Total
0
Share