WhatsApp Update : बिना क्वालिटी खराब किए भेज पाएंगे वीडियो 

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= WhatsApp Update : बिना क्वालिटी खराब किए भेज पाएंगे वीडियो 

हम सभी को सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करना पसंद है। तस्वीरें शेयर करने का सिलसिला काफी समय से चल रहा है। उच्च स्पष्टता में इमेज शेयर करना व्हाट्सएप के साथ एक विवादास्पद मुद्दा रहा है। लेकिन अब जल्द-ही इस समस्या का समाधान होने वाला है। 

व्हाट्सअप जल्द ही लाने वाला है नया फीचर। कंपनी जल्द ही हाई-क्वालिटी वीडियोज भेजने के लिए नया फीचर लॉन्च करने जा रही है। इससे आप बिना क्वालिटी खराब किए इमेज और वीडियो भेज पाएंगे। 

IMAGE 1648044164 WhatsApp Update : बिना क्वालिटी खराब किए भेज पाएंगे वीडियो 

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, iOS और Android दोनों के लिए व्हाट्सएप के नवीनतम बीटा संस्करण ने दूसरों को फोटो भेजते समय एक नया एचडी फोटो क्वालिटी विकल्प पेश किया है। नया फीचर तभी दिखाई देगा जब यूजर बड़े आकार की फाइल का चयन करेगा। पिछले संस्करण (version) में, जब उपयोगकर्ता (user)  इसे प्लेटफ़ॉर्म पर साझा करते हैं तो व्हाट्सएप स्वतः रूप से इमेज की क्वालिटी कम करता है।

दरअसल, मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग और कॉलिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ऐप पर रोल आउट करने के लिए नए फीचर्स और अपडेट का परीक्षण कर रहा है, जिसमें एक ऐसा फीचर भी शामिल है जो उपयोगकर्ताओं को हाई-डेफिनिशन में तस्वीरें साझा करने की सुविधा देगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एचडी तस्वीरें भेजने की क्षमता वर्तमान में एंड्रॉइड और आईओएस पर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए जारी की जा रही है, और आने वाले हफ्तों में इसे और अधिक उपयोगकर्ताओं (users) के लिए पेश किए जाने की उम्मीद है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

Deep Fake

जानें आखिर डीपफेक क्या बला है? – Deep Fake Meaning in Hindi

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC C में हेलो वर्ल्ड प्रोग्राम - Hello World Program in C language

C में हेलो वर्ल्ड प्रोग्राम – Hello World Program in C language

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत के राष्ट्रपति | President of India

भारत के राष्ट्रपति : संवैधानिक प्रमुख 

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

Total
0
Shares
Previous Post
गर्मियों में अपने फटे होठों का रखें ख्याल!

गर्मियों में अपने फटे होठों का रखें ख्याल!

Next Post
भगवान को नारियल चढ़ाने का महत्व?

भगवान को नारियल चढ़ाने का महत्व?

Related Posts
Total
0
Share