शार्क टैंक सीजन 2 – 3nd January 2023

shark tank season-2
img source: SET India

3 जनवरी 2023 के दूसरे एपिसोड मे – “वेरी मच इंडियन” ब्रांड जिनके मालिक पुणे महाराष्ट्र क्षेत्र से हैं है। नमिता थापर और अनुपम गुप्ता ब्रांड में बहुत रुचि रखते हैं।

NEW! Shark Tank India – Ep 2 | 3 Jan 2023

2 जनवरी 2023 के दूसरे पहले मे – पहले ही एपिसोड मे, पहले घड़े में फूलों का कारोबार होता था जो 15 दिन तक ताजा रहता था। अब अपनी कंपनी के 1 प्रतिशत के लिए 80 लाख की मांग करते हैं। क्या शार्क इसे एक योग्य निवेश मानेंगे?
ईशान कनोरिया एवं स्पर्श अग्रवाल ने प्रस्तुत कीअपनी डोज़े टी ब्रांड dorjeteas.com

Shark Tank India | Ep 1 | Sneak Peek 

Shark Tank Season 2
शार्क टैंक का पहला सीज़न दर्शकों को काफी पसंद आया। इसका दूसरा सीजन देखने के लिए भी फैंस काफी बेताब हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने शार्क टैंक सीजन 2 का टीज़र रिलीज़ किया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चैनल ने टीज़र रिलीज़ करते हुए लिखा है “अब पूरा इंडिया बिजनेस की सही वैल्यू समझेगा। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank Season 2) जल्द आ रहा है।”

शार्क टैंक सीजन 2 का हिस्सा ना बनाए जाने पर कुछ ऐसा था अशनीर ग्रोवर का रिएक्शन
टीज़र देखने के बाद फैंस का रिएक्शन काफी मिला जुला था। टीज़र देखने के बाद कई फैंस ने अपनी खुशी ज़ाहिर की वहीं टीज़र देखने के बाद कई फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। उनके गुस्से की मुख्य वजह है टीज़र में अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का ना होना। दरअसल इस शो के टीज़र (Teaser) में दर्शकों को सभी शार्क्स तो दिखाई दिए लेकिन अशनीर ग्रोवर उन्हें दिखाई नहीं दिए। आपको बता दें कि इस बार अशनीर ग्रोवर शो का हिस्सा नहीं होंगे। इस पर सोशल मीडिया यूजर ने काफी कमेंट किए हैं।

Shark Tank India | Season 2 | Promo

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘हमे अशनीर ग्रोवर वापिस चाहिए, अशनीर को वापस लाओ।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पहला सीजन इतना सक्सेसफुल होने में अश्नीर का बहुत बड़ा हाथ था, उनके बिना शो वैसा नहीं रहेगा।’

ये है अशनीर ग्रोवर को शो से हटाने की बड़ी वजह
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मेकर्स ने अशनीर को शो से इसलिए हटाया है क्योंकि इसी साल उन पर भारत पे (Bharat Pay) के को-फाउंडर होने के नाते फंड्स की हेरा फेरी के आरोप लगे थे। इसके लिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा भी देना पड़ा था। यहाँ तक की उनकी वाइफ माधुरी जैन को भी अपनी नौकरी गवानी पड़ी थी।

Shark Tank India | Season 2 | Promo | Starts 2nd Jan | Mon – Fri, 10 PM

ये शार्क करेगा अशनीर को रिप्लेस
शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में अमित जैन (Amit Jain) अशनीर ग्रोवर को रिप्लेस करने वाले हैं। अमित जैन ‘कार देखो’ (Car Dekho) कंपनी के ग्रुप फाउंडर है। उन्होंने अपनी पढ़ाई आई आई टी दिल्ली से की है। उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर cardekho.com स्टार्ट अप की शुरुआत की थी। आज उनकी कंपनी 1200 मिलियन डॉलर की हो गई है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
कोहरे ने लगाई ट्रेन की रफ़्तार पर रोक, दिल्ली आने वाली इन ट्रेनों पर पड़ेगा असर

कोहरे ने लगाई ट्रेन की रफ़्तार पर रोक, दिल्ली आने वाली इन ट्रेनों पर पड़ेगा असर

Next Post
साफ़ हुआ बांके बिहारी मंदिर कॉरीडोर बनने का रास्ता, अगली सुनवाई 17 जनवरी को

साफ़ हुआ बांके बिहारी मंदिर कॉरीडोर बनाने का रास्ता, अगली सुनवाई 17 जनवरी को

Related Posts
AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC मीका सिंह - Mika Singh

मीका सिंह – Mika Singh

10 जून 1977 को अमरीक सिंह के रूप में जन्मे मीका सिंह, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक…
Read More
Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ – Neha Kakkar

नेहा कक्कड़, बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गानों का पर्याय बन चुकी गायिका हैं। आज भारत की सबसे लोकप्रिय…
Read More
Total
0
Share