टाइम्स इंटरनेट ने की 350 लोगों की छंटनी

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAALwGsYoAAaRlbhAAAAAASUVORK5CYII= टाइम्स इंटरनेट ने की 350 लोगों की छंटनी

मीडिया जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। टाइम्स इंटरनेट ने 350 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। दरअसल यह घटनाक्रम टाइम्स ग्रुप के बँटवारे के मद्देनज़र सामने आयी है।

विभिन्न रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइम्स ग्रुप के बहुप्रतीक्षित एमओयू को अंतिम रूप दे दिया गया है। एक बार डील फाइनल हो जाने के बाद समीर जैन को समूह के पूरे प्रिंट कारोबार की हिस्सेदारी मिलने की संभावना है, जिसमें ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’, ‘इकोनॉमिक टाइम्स’, ‘नवभारत टाइम्स’ और ‘विजय कर्नाटक’ जैसे समाचार पत्रों के साथ-साथ उनके ऑनलाइन संस्करण भी शामिल हैं।

वही, सूत्रों से पता चला है कि छोटे भाई विनीत जैन को ब्रॉडकास्ट, रेडियो मिर्ची, एंटरटेनमेंट (ईएनआईएल), और अन्य व्यवसायों जैसे फिल्मफेयर, फेमिना, इवेंट आईपी के साथ-साथ उनके संबंधित ऑनलाइन संस्करणों (टाइम्स इंटरनेट लिमिटेड के तहत क्लब), आदि पर अधिकार मिलने की सम्भावना है। इसके साथ ही, ईटी मनी और ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर भी विनीत जैन के पास रहने की उम्मीद है।

टाइम्स ग्रुप : एक नज़र

बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड (‘द टाइम्स ग्रुप’ के नाम से प्रसिद्ध) एक भारतीय मीडिया समूह है जिसका मुख्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में है। टाइम्स ग्रुप एक पारिवारिक स्वामित्व वाला व्यवसाय है, कई रेडियो स्टेशनों, टेलीविजन चैनलों जैसे टाइम्स नाउ, फिल्म पत्रिका फिल्मफेयर के अलावा, द टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार प्रकाशित करती है, जो भारत में सबसे अधिक बिकने वाला दैनिक अंग्रेजी भाषा का अखबार है। 

बॉम्बे टाइम्स और जर्नल ऑफ कॉमर्स पहली बार 3 नवंबर, 1838 को द टाइम्स ऑफ इंडिया के पूर्ववर्ती के रूप में प्रकाशित हुआ था। एक द्विसाप्ताहिक अखबार के रूप में शुरू होने पर, इसे 1850 में दैनिक में बदल दिया गया था। 1859 में इस अखबार को संपादक रॉबर्ट नाइट के तहत बॉम्बे टाइम्स और स्टैंडर्ड में दो अन्य पत्रों के साथ मिला दिया गया था। दो साल बाद, 1861 में, द टाइम्स ऑफ इंडिया शीर्षक के साथ अखबार को अधिक राष्ट्रीय दायरा मिला।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें।

देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले पाने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Arijit Singh

अरिजीत सिंह – Arijit Singh

AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC Lok Sabha Election 2024: 'जलपान से पहले मतदान', PM मोदी

Lok Sabha Election 2024: ‘जलपान से पहले मतदान’, PM मोदी

World Book Day

World Book and Copyright Day 2024: इतिहास और महत्त्व

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Previous Post
दुनिया के सबसे बड़े शेयर बाजार 

दुनिया के सबसे बड़े शेयर बाजार 

Next Post
विश्व फोटोग्राफी दिवस : जानें कब से शुरू हुई इस दिवस का जश्न?

विश्व फोटोग्राफी दिवस : जानें कब से शुरू हुई इस दिवस का जश्न?

Related Posts
Total
0
Share