बदमाशों ने किया 3 करोड़ के घर पर कब्ज़ा

बदमाशों ने किया ३ करोड़ के घर पर कब्ज़ा
image source : akm-img-a-in.tosshub.com

अमेरिका में कपल ने करोड़ों रुपय चुका कर अपने सपनों का घर लिया। हाल ही में उनके इस आलीशान घर में कुछ लोग आ धमके और उनके घर पर रहने लगे। उन्होंने खुद को उस घर का किराएदार बताया। कपल द्वारा पुलिस को बुलाया गया लेकिन पुलिस ने इसे सिविल मैटर करार दिया। इस बात से कपल बेहद परेशान है।
गली मोहल्ले में अक्सर आपने बदमाशों को गुंडागर्दी करते और लोगों को परेशान करते तो खूब देखा होगा। इस पर इन बदमाशों को पुलिस द्वारा हिरासत में भी लिया गया होगा। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बदमाशों ने 5 बैडरूम वाले करोड़ों के घर पर अपना कब्ज़ा जमा लिया हो।अमेरिका के कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है।
यह वाक्यां अमेरिका स्थित मैरीलैंड रहने वाले एक कपल के साथ हुआ है। दरअसल कपल ने क्लिंटन में तीन करोड़ की कीमत चुका कर अपने सपनों का आशियाना खरीदा जिसपर कुछ बदमाशों ने कथित रूप से कब्ज़ा जमा लिया है। इन बदमाशों ने कहा है कि यह इस घर के किराएदार हैं। इसके साथ ही इन्होने यह भी दावा किया है कि इनके पास मकान में रहने से सम्बन्धित लीज़ के कागज़ है।
‘द सन’ के मुताबिक़ कपल इस घर में शिफ्ट होने का सोच ही रहा था। उन्होंने अपने इस नए घर में शिफ्ट होने के लिए तमाम कानूनी प्रक्रियाएं भी पूरी कर ली थी। इसके अलावा वह बैंक के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर चुके थे। लेकिन जब एक दिन कपल अपनी प्रॉपर्टी के पास से गुज़रे तो उन्होंने कुछ लोगों को अपने घर में दाखिल होते हुए देखा। इस पर उन्होंने रियल एस्टेट एजेंट मालिया किंग को फ़ोन कर यह जानने का प्रयास किया कि उनके इस घर में क्या हो रहा है। उन्होंने किंग से कहा की वह इन लोगों से बात करने की कोशिश करें। किंग ने उन्हें बताया कि इन लोगों ने उनके इस नए घर को हड़पने की कोशिश की है।
इतना सब होने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने उन बदमाशों के कागज़ों की जाँच की। जाँच करने पर पता चला की वह कागज़ जाली है। पुलिस ने इस मामले को सिविल मैटर करार दिया है। हालाँकि जो बदमाश इस घर में घुसे थे वह अभी भी इस घर में टिके हुए हैं और अब उन्होंने उस घर पर प्राइवेट प्रॉपर्टी का बोर्ड भी लगा लिया है। इस पर रियल एस्टेट एजेंट किंग भी बेहद खफा है और वह इस बात को समझ नहीं पा रहीं है कि इस मामले में वह क्या कर सकती हैं। वहीं कपल ने बैंक से भी सवाल किया है कि उनकी प्रॉपर्टी में यह बदमाश कैसे दाखिल हुए।

Total
0
Shares
Previous Post
अब इस समय होंगे बांके बिहारी के दर्शन

अब इस समय होंगे बांके बिहारी के दर्शन

Next Post
आधी बांह की शर्ट पहनी तो कटेगा चालान ?...जान लें यह नियम

आधी बांह की शर्ट पहनी तो कटेगा चालान ?…जान लें यह नियम

Related Posts
Total
0
Share
भारत की सबसे लंबी नदियाँ भारत में सबसे ऊंची मूर्तियां नवरात्रि के 9 दिन, 9 कलर, 9 आउटफिट्स घर पर हरा धनिया उगाने के आसान तरीके भारत के सबसे ऊँचे टीवी टावर राजस्थान के मशहूर गायक और गायिकाएं बिहार के बेस्ट ट्यूरिस्ट प्लेसेस बिहार के मशहूर व्यक्तित्व बिहार के मशहूर व्यंजन बिहार की संस्कृति में क्या है खास ?