Mother’s Day पर अपनी माँ को दें ये ख़ास तोहफे

Mothers Day पर अपनी माँ को दें ये ख़ास तोहफे
image source : images.herzindagi.info

हर साल मई महीने के दूसरे हफ्ते के रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है। इस साल मदर्स डे 14 मई को मनाया जाएगा। माँ ईश्वर का सबसे खूबसूरत तोहफा है शायद इसलिए माँ के लिए सबसे खूबसूरत तोहफा आपकी मुस्कान है। लेकिन फिर भी अगर आप ये सोचकर काफी परेशान हो गए है कि मदर्स डे पर माँ को ऐसा कौन सा गिफ्ट दे जिसे देखकर उनका चेहरा खुशी से खिल उठे तो आज का यह लेख आपके लिए बहुत ख़ास है। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप अपनी प्यारी मम्मी को मदर्स डे के मोके पर गिफ्ट कर सकते हैं।

ईयरिंग्स (Earings)

अगर आपकी माँ को ईयरिंग्स पहनना काफी पसंद है तो मदर्स डे के मौके पर आप उन्हें ईयरिंग्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपका बजट अच्छा है तो आप उन्हें गोल्ड के ईयरिंग्स गिफ्ट कर सकते हैं। ईयरिंग्स के लेटेस्ट डिज़ाइन उन्हें काफी पसंद आएंगे। साथ ही ईयरिंग्स में आपको काफी वैरायटी भी मिल जाएगी।

स्मार्टफोन (Smartphone)

आज क इस बेहद मॉडर्न समय में स्मार्टफोन एक बहुत ही आम वस्तु बन गया है। अगर आपकी माँ के पास स्मार्टफोन नहीं है तो आपको उन्हें स्मार्टफोन ज़रूर गिफ्ट करना चाहिए। स्मार्टफोन खरीदते समय आप उनके मनपसंद कलर का ख्याल रख सकती हैं। आप इसके साथ ही उन्हें प्यार भरे अल्फ़ाज़ों में लिखा एक खूबसूरत कार्ड भी गिफ्ट कर सकती हैं।

मसाज चेयर (Massage Chair)

उम्र के बढ़ने के साथ ही शरीर को आराम की ज़रूरत पड़ती है। इसलिए मदर्स डे पर माँ को मसाज चेयर गिफ्ट करना भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह एक ऐसा गिफ्ट है जो लम्बे समय तक उनके काम आएगा। आजकल मसाज चेयर अलग – अलग तरह के आते हैं। आप अपनी माँ की ज़रूरत के हिसाब से मसाज चेयर को खरीद सकते हैं।

हैंडबैग्स (Handbags)

अगर आपकी माँ वर्किंग है और उन्हें अलग – अलग तरह के हैंडबैग्स कैरी करना काफी पसंद है तो आप उन्हें हैंडबैग भी गिफ्ट कर सकते हैं। हैंडबैग्स के ट्रेंडी डिज़ाइन्स आपको मार्केट से आसानी से मिल जाएंगे। इन्हे खरीदते वक्त आप उनकी कलर चोइस का भी ध्यान रख सकते हैं।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री — Deputy Prime Ministers of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
WTC के फिनाले के लिए फिट हुआ यह चोटिल खिलाड़ी

WTC के फिनाले के लिए फिट हुआ यह चोटिल खिलाड़ी

Next Post
निम्बू से चमकेगा आपके घर का हर कोना

निम्बू से चमकेगा आपके घर का हर कोना

Related Posts
Total
0
Share