World Cup 2023: एक हार के बाद सेमीफाइनल की रेस से बाहर होगा पाकिस्तान

World Cup 2023: एक हार के बाद सेमीफाइनल की रेस से बाहर होगा पाकिस्तान

World Cup 2023: पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में अभी तक 5 मैच खेल चुकी है, जिसमे से टीम ने 2 मैच जीते हैं, जिसके बाद पकिस्तान प्वाइंटस टेबल में अभी पांचवे स्थान पर है। अफगानिस्तान से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के लिए मुश्किलें और भी बढ़ गई है, पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने की कगार पर है और अभी उसे चार मैच खेलने हैं, अगर टीम यहां एक भी मुकाबला हारती है, तो पकिस्तान वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जायेगा।

इन बड़ी टीमों से होना हैं, मुकाबला

फाइनल तक पहुंचने के लिए पाकिस्तान को अभी चार मैच और खेलने है, जिनमें से पाकिस्तान का मुकाबला तीन बड़ी टीमों से होना है, इनमें इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड जैसी दिगज्ज टीमें शामिल है, इन टीमों ने इन दिनों वर्ल्ड कप में कोहराम मचा रखा है।

एक हार के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल से बाहर

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम अब अगर एक भी मैच हारती है, तो टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जायेगी। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए आगे का रास्ता काफी मुश्किल भरा होने वाला है।

अच्छा प्रदर्शन नही कर पा रहे हैं, पाकिस्तानी खिलाड़ी

भारत की पिच पर स्पिन गेंदबाजी काफी अच्छी साबित होती है और पाकिस्तान के पास इस वर्ल्ड कप की टीम में एक भी अच्छा स्पिनर गेंदबाज नही है। इस बार पाकिस्तानी खिलाड़ी अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी की फ्लॉप हो रही है, शाहीन और हारिस भी टीम को विकेट नहीं दिला पा रहे हैं। अगर बल्लेबाजी की बात करे तो पाकिस्तान का बल्लेबाजी में भी प्रदर्शन अच्छा नहीं है, बाबर आजम का और इमाम उल हक का बल्ला बिल्कुल भी नहीं चल रहा है और ऐसे में पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल तक पहुंचना काफी मुश्किल है।

पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

pcb 1 World Cup 2023: एक हार के बाद सेमीफाइनल की रेस से बाहर होगा पाकिस्तान

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक मीटिंग की, जिसमें सभी ने इस बात पर सहमति बनाई है कि, अगर पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल तक नही पहुंचती है, तो बाबर आजम को इस टीम को कप्तानी छोड़नी पड़ सकती है। साथ ही स्पोर्ट स्टाफ को भी अपना पद छोड़ना पड़ सकता है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

Total
0
Shares
Previous Post
World Cup 2023: इन बल्लेबाजों ने वर्ल्ड कप में बनाए सबसे ज्यादा रन, दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

World Cup 2023: इन बल्लेबाजों ने वर्ल्ड कप में बनाए सबसे ज्यादा रन, दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

Next Post
World Cup 2023: अफगानिस्तान के 5 कोहिनूर, जिन्होंने पर्दे के पीछे से टीम को दिलाई जीत

World Cup 2023: अफगानिस्तान के 5 कोहिनूर, जिन्होंने पर्दे के पीछे से टीम को दिलाई जीत

Related Posts
Total
0
Share