राजधानी दिल्ली में अगले सप्ताह हो सकती है बारिश – Delhi Weather

Baris | Rain | Weather
Baris | Rain | Weather

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार के न्यूनतम तापमान में इज़ाफ़ा देखा गया है। शुक्रवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री अधिक 10.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) की वजह से बीते 4 दिनों से ही दिल्ली के तापमान में 9 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी हुई है। 16 जनवरी को 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

अधिकतम तापमान (Maximum Temperature) भी सामान्य से 3 डिग्री अधिक 23.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। हवा में नमी का स्तर 41 से 84 प्रतिशत दर्ज किया गया। रिज एवं स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 24.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 13.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। शुक्रवार को पूरे दिन तेज़ धूप निकली जिसकी वजह से आम जनता को सर्दी से राहत मिली। मौसम विभाग के मुताबिक़ दिल्ली वालों को अगले कुछ दिनों तक ऐसी ही राहत मिलने की संभावना है।

अगले सप्ताह से फिर बढ़ेगी ठण्ड
आईएमडी (IMD)
के मुताबिक़ अगले हफ्ते दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। शनिवार के दिन आसमान साफ़ रह सकता है। वहीं न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है।

इन राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग का कहना है कि 23 और 24 जनवरी को पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश में तेज़ हवाएं चलने की संभावना है। दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ में 23 जनवरी के दिन हल्की और मध्यम बारिश होने के आसार है। वहीं 24 से 27 जनवरी के बीच तेज़ गरज के साथ भारी बारिश होने की संभावना है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
UP Weather Update | Vaishali, Ghaziabad

यूपी में अगले 5 दिन हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट – UP Weather Update

Next Post
शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं अथिया और के एल राहुल, आज से शरू होंगी शादी की रस्में

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं अथिया और के एल राहुल, आज से शरू होंगी शादी की रस्में

Related Posts
Total
0
Share