Weather Update Today: दिल्ली, यूपी और राजस्थान में ऐसा रहना वाला है आज का मौसम

Weather Update Today: दिल्ली, यूपी और राजस्थान में ऐसा रहना वाला है आज का मौसम

बीते दिनों देश के कई राज्यों में तेज़ बारिश होने की वजह से मौसम काफी सुहावना हो गया है। बारिश इतनी तेज़ हुई कि लोगों को बारिश के बाद ठण्ड का एहसास होने लगा। तेज़ बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने बारिश के साथ ही ओलावृष्टि होने की संभावना जताई है।

ओलावृष्टि और बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार 21 मार्च 2023 को पूर्वी भारत में ओलावृष्टि के साथ आंधी तूफ़ान की गतिविधियों में कमी दर्ज की गई है। हालाँकि मौसम विभाग ने उत्तर पश्चिम भारत के कई हिस्सों में 23 से 25 मार्च के दौरान बारिश होने की संभावना जताई है। इसके अलावा 24 और 25 मार्च के दौरान मध्य और आस – पास के पूर्वी भारत में बारिश, आंधी और ओलावृष्टि जैसे प्राकृतिक गतिविधियाँ होने की संभावना जताई है।

दिल्ली एनसीआर में आज मौसम रहने वाला है साफ

मौसम विभाग के मुताबिक़ दिल्ली एनसीआर में आज का मौसम साफ रहने वाला है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने 24 मार्च को बारिश होने की संभावना जताई है। मंगलवार का अधिकतम तापमान सामान्य से 25.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है जबकि न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 14.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

इन राज्यों में कुछ ऐसा रहने वाला मौसम का हाल

मौसम विभाग का कहना है कि आज देश के कई हिस्सों में मौसम साफ रहने वाला है, लेकिन उत्तर पूर्वी भारत में बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में मौसम करवट बदल सकता है। साथ ही 24 मार्च को उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में बारिश हो सकती है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
Bihar Board 12th Result 2023 : बिहार बोर्ड 12 वी का रिजल्ट करें ऐसे चेक

Bihar Board 12th Result 2023 : बिहार बोर्ड 12वीं रिजल्ट आज दोपहर 2 बजे, करें ऐसे चेक 

Next Post
भूकंप के झटकों से कांपा पूरा उत्तर भारत, 6.6 दर्ज की गई तीव्रता

Earthquack : भूकंप के झटकों से कांपा पूरा उत्तर भारत, 6.6 दर्ज की गई तीव्रता

Total
0
Share