भारत विरोधी बयान के बाद मालदीव्स के राष्ट्रपति मुइज्जू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी!

elWgAAAABJRU5ErkJggg== भारत विरोधी बयान के बाद मालदीव्स के राष्ट्रपति मुइज्जू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय नागरिकों के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से अब मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसका फायदा उठाकर विपक्ष अब राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को सत्ता से हटाने में लगा हुआ है। मालदीव में, संसद के विपक्षी नेता अली अजीम ने सोमवार को राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का आह्वान किया। उन्होंने राष्ट्रपति मुइज्जू को सत्ता से बेदखल करने के लिए मदद की अपील की है।

अली अजीम ने अपनी पार्टी के नेताओं से सवाल पूछे

अली अजीम ने सोशल मीडिया पर लिखा, क्या आप राष्ट्रपति मुइज्जू को सत्ता से हटाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने के लिए तैयार हैं? क्या मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी (एमडीपी) अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए तैयार है?

https://twitter.com/aliaazim/status/1744219091752329589

मालदीव के 3 मंत्री कौन हैं?

लक्षद्वीप दौरे के बाद मालदीव के कई मंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट करने के बाद विवाद खड़ा हो गया। रविवार को मालदीव सरकार ने पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने पर तीन उपमंत्रियों को निलंबित कर दिया था।

मालदीव की मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, युवा मंत्रालय में उप मंत्री मालशा शरीफ, मरियम शिउना और अब्दुल्ला महज़ूम माजिद को निलंबित कर दिया गया है। इस बीच, सोमवार को भारत में मालदीव के राजदूत को विदेश मंत्रालय में तलब किया गया और टिप्पणियों पर कड़ी चिंता व्यक्त की गई।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Bharatiya Janata Party

भारतीय जनता पार्टी – BJP

भारत के राष्ट्रपति | President of India

भारत के राष्ट्रपति : संवैधानिक प्रमुख 

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Previous Post
Daily News Banner

डेली न्यूज़ – Daily News : 1 Jan, 2024 – 7 Jan, 2024

Next Post
गोस्वामी तुलसीदास - Goswami Tulsidas: जयंती विशेष

गोस्वामी तुलसीदास – Goswami Tulsidas: जयंती विशेष

Related Posts
Total
0
Share