मोबाइल से फोटो क्लिक करें और ढेर सारा पैसा कमाएं, इस वेबसाइट पर करें अपलोड

मोबाइल से फोटो क्लिक करें और ढेर सारा पैसा कमाएं, इस वेबसाइट पर करें अपलोड
image source : c1.wallpaperflare.com

आज की जेनरेशन को स्मार्ट फोन्स का काफी क्रेज है। यूथ के क्रेज की वजह से फोन के फीचर्स के मामले में उनकी मांगे भी काफी बड़ गई हैं। जिसकी वजह से आज बाजार में नए और बेहतरीन फीचर्स वाले फोन मौजूद हैं। फोन में कैमरा का रोल काफी अहम होता है। खास कर सेल्फी लवर्स और फोटो क्लिक करने के शौकीन लोग शानदार पिकसेल्स कैमरा वाले फोन की तलाश में रहते हैं। लेकिन तस्वीरें खींच कर उन्हे सिर्फ अपने फोन की गैलरी तक सीमित रखना नासमझी है और वो भी तब जब आप इन तस्वीरों से ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं। 

इस बात पर अगर आप यकीन नही कर पा रहे हैं तो हम आपको इसे समझाने के लिए Getty images का उदाहरण देना चाहेंगे। Getty images एक इमेज एजेंसी है। Getty Images और इस तरह की दूसरी एजेंसी में प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स फोटो शेयर करते हैं और ढेर सारा पैसा कमाते हैं। ऐसे ही आप भी अपने फोन के कैमरा में कैद हुई तस्वीरों को वेबसाइट पर अपलोड करके काफी सारा पैसा कमा सकते हैं। 

इसके लिए आपको https://www.clickasnap.com/ इस वेबसाइट पर जाकर अपने फोन से खींची गई तस्वीरों को अपलोड करना होगा। इस वेबसाइट के फाउंडर Mike Browne हैं जो एक मशहूर फोटोग्राफर हैं। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वेबसाइट पर 10 लाख से ज़्यादा यूजर्स लॉगिन कर चुके हैं। अब इस वेबसाइट से पैसा कमाने की बात की जाए तो यूजर्स के मुताबिक तस्वीर पर एक व्यू आने पर उन्हें 50 रुपए मिलते हैं। हालांकि 5 सेकंड तक तस्वीर को देखे जाने पर ही उसे एक व्यू माना जाता है।

आपके द्वारा वेबसाइट पर अपलोड की गई तस्वीर पर 15 डॉलर यानी 1,226 होने पर ये पैसा वेबसाइट की ओर से आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है। अगर आप इस वेबसाइट के जरिए पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको ध्यान रखना होगा की जिस फोटो को आप वेबसाइट पर अपलोड कर रहे हैं उसे आपने क्लिक किया हो। साथ ही तस्वीर के साथ कैप्शन का होना बहुत जरूरी है। इसके अलावा आप इस वेबसाइट पर किसी की निजी तस्वीरें साझा नही कर सकते।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री – Deputy Prime Ministers of India

Bharatiya Janata Party

भारतीय जनता पार्टी – BJP

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
दिल्ली मेरठ के बाद दिल्ली ऐन सी आर के इन जिलों को आर आर टी ऐस आपस में करेगी कनेक्ट – Delhi Meerut RRTS

दिल्ली मेरठ के बाद दिल्ली ऐनसीआर के इन जिलों को  आरआरटीऐस आपस में करेगी कनेक्ट – Delhi Meerut RRTS

Next Post
टेस्टी और गाढ़ी ग्रेवी बनाने के लिए सब्ज़ी में मिलाएं ये चीज़ें

टेस्टी और गाढ़ी ग्रेवी बनाने के लिए सब्ज़ी में मिलाएं ये चीज़ें

Related Posts
Total
0
Share