एमसी स्टैन ने बिग बॉस सीज़न 16 की ट्रॉफी की अपने नाम – Bigg Boss Winner 16

एमसी स्टैन ने बिग बॉस सीज़न 16 की ट्रॉफी की अपने नाम - Bigg Boss Winner 16
image source : resize.indiatv.in

कल मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीज़न 16 का ग्रैंड फिनाले था, जिसमें एमसी स्टैन ने रनरअप शिव ठाकरे को हराकर सीज़न की ट्रॉफी अपने नाम की। 23 साल के एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है।

एमसी स्टैन 19 हफ़्तों से बिग बॉस के घर में मज़बूती से टिके रहे। फिनाले में बिग बॉस सीज़न 16 के 5 कंटेस्टेंट्स ही जगह बना पाए थे, जिनमें प्रियंका चेहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। स्टैन ने शो के फिनाले में इन सभी सदस्यों को मात देते हुए जीत हासिल की है। शो का फिनाले कई घंटों तक चला जिस दौरान एक-एक करके सभी सदस्य बाहर होते गए।

शो में विनर का नाम अनाउंस होने से पहले ये अटकलें लगाई जा रही थी कि बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी प्रियंका चाहर चौधरी या शिव ठाकरे अपने नाम कर सकते हैं। लेकिन विनर बनने के लिए एमसी स्टैन का नाम अनाउंस होते ही सभी चौक गए। शो के फिनाले के दौरान प्रियंका टॉप 2 फाइनलिस्ट में जगह बनाने में नाकाम रहीं। जिस वजह से उन्हें घर से बाहर आना पड़ा। इसके बाद शिव और स्टैन ने शो की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए एक दूसरे को कांटे की टक्कर दी। लेकिन शो के फिनाले में दोनों यही कहते नज़र आए कि किसी के भी जीतने पर उन्हें बेहद खुशी होगी।

संगीत के शौकीन हैं स्टैन
23 साल के स्टैन को बचपन से ही संगीत का काफी शोक है। महज़ 12 साल की उम्र में ही स्टैन ने क्वाली सुनना शुरु कर दिया था। इसके बाद अल्ताफ का मन रैप की ओर आकर्षित हुआ ओर फिर उन्होंने रैप गाना शुरु कर दिया। आज स्टैन रैपर के साथ ही म्यूज़िक कम्पोज़र और सॉन्ग राइटर भी है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
यूपी के इन तीन जिलों के लिए आईएमडी ने जारी किया ठण्ड का अलर्ट - Cold Wave Returns

यूपी के इन तीन जिलों के लिए आईएमडी ने जारी किया ठण्ड का अलर्ट – Cold Wave Returns

Next Post
एशिया के सबसे बड़े एयरो शो में हिस्सा लेंगे 98 देश और 809 कम्पनियाँ - Aero India 2023 Live Update

एशिया के सबसे बड़े एयरो शो में हिस्सा लेंगे 98 देश और 809 कम्पनियाँ – Aero India 2023 Live Update

Related Posts
AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC मीका सिंह - Mika Singh

मीका सिंह – Mika Singh

10 जून 1977 को अमरीक सिंह के रूप में जन्मे मीका सिंह, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक…
Read More
Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ – Neha Kakkar

नेहा कक्कड़, बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गानों का पर्याय बन चुकी गायिका हैं। आज भारत की सबसे लोकप्रिय…
Read More
Total
0
Share