Shaakuntalam : इस दिन रिलीज़ होगी सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म शाकुंतलम

इस दिन रिलीज़ होगी सामंथा रुथ प्रभु स्टारर शाकुंतलम
image source : feeds.abplive.com

साउथ की सुपर स्टार सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों की सूची में शामिल थी। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कालिदास के बेहद मशहूर नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है। 14 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में बुरी तरह से नाकाम रही। पौराणिक कथा पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला, जिसकी वजह से यह फिल्म अपनी आधी लागत वसूल कर पाने में बुरी तरह से नाकाम रही है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने जा रही है।

ओटीटी पर कब रिलीज़ होगी यह फिल्म ?

अगर आपने इस फिल्म को बड़े परदे पर नहीं देखा है तो अब आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट को आउट कर दिया गया है। ओटीटी स्ट्रीम अपडेट्स ने ट्वीट कर बताया है कि यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 मई को तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में स्ट्रीम होगी। अभी तक फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

किन सितारों ने किया है फिल्म में काम ?

शाकुंतलम फिल्म में साउथ की अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने शकुंतला का किरदार निभाया है। वहीं मलयालम एक्टर देव मोहन ने इस फिल्म में दुष्यंत का किरदार निभाया है। कण्व महर्षि की भूमिका में आप सचिन खेडेकर को देख सकते हैं और दुर्वासा महर्षि की भूमिका मोहन बाबू ने निभाई है। प्रियंवदा और अनसूया का किरदार अदिति बालन और अनन्या नागल्ला ने प्ले किया है। फिल्म में प्रकाश राज, गौतमी, मधु, कबीर बेदी, जिशु सेनगुप्ता, कबीर दूहन सिंह, वर्षिणी साउंडराजन, हरीश उथमन, सुब्बाराजू, और आदर्श बालकृष्ण ने भी अहम रोल प्ले किये हैं।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
रफ़्तार ने ली मशहूर यूट्यूबर अगस्त्य की जान, चकनाचूर हुआ हेलमेट

रफ़्तार ने ली मशहूर यूट्यूबर अगस्त्य की जान, चकनाचूर हुआ हेलमेट

Next Post
अब कोरोना नहीं रहा महामारी, WHO ने किया ऐलान

अब कोरोना नहीं रहा महामारी, WHO ने किया ऐलान

Related Posts
AAFocd1NAAAAAElFTkSuQmCC मीका सिंह - Mika Singh

मीका सिंह – Mika Singh

10 जून 1977 को अमरीक सिंह के रूप में जन्मे मीका सिंह, पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में एक…
Read More
Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ – Neha Kakkar

नेहा कक्कड़, बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन गानों का पर्याय बन चुकी गायिका हैं। आज भारत की सबसे लोकप्रिय…
Read More
Total
0
Share