पीने की बजाए बहाई गई कोल्डड्रिंक

पीने की बजाए बहाई गई कोल्डड्रिंक

कोल्डड्रिंक की बोतल को देखकर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी का जी ललचा उठता है। बाज़ार में कोल्डड्रिंक अलग-अलग फ्लेवर्स (Different Flavours of Cold drink) में उपलब्द्ध है। आप चाहें तो अपनी जुबां को लेमन के साथ साथ ऑरेंज और सेब के फ्लेवर का स्वाद चखा सकते हैं। युवाओं में कोल्डड्रिंक पीने का क्रेज़ काफी ज़्यादा है। गर्मियों में फ्रिज की ठंडी कोल्डड्रिंक पीने का तो मज़ा ही कुछ और है। बाहर से जब कोई थक हार कर घर पहुंचे और घर पहुँचने पर उसे फ्रिज की ठंडी कोल्डड्रिंक मिल जाए तो सारी थकान चुटकियों में गायब हो जाती है।

cold drink 2 पीने की बजाए बहाई गई कोल्डड्रिंक

अब जनाब कोल्डड्रिंक पीने और पिलाने तक तो बात ठीक है लेकिन क्या आपने कभी किसी को पानी की तरह कोल्डड्रिंक बहाते देखा है ? यदि नहीं तो आप इस तस्वीर में एक नहीं दो नहीं बल्कि कुछ लोगों को ऐसा करते हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर में आपको अलग-अलग फलवेरस की पैक्ड कोल्डड्रिंक (Packed Cold drink) नज़र आ रही है और इन कोल्डड्रिंकस की बंद बोतलों के साथ आपको कुछ लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा की पीछे बैठे कुछ लोग कोल्डड्रिंक की बंद बोत्तलें खोल कर उनमें से कोल्डड्रिंक को बाहर फेंक रहे हैं। अब ये जानने के लिए आप भी काफी बेताब होंगे कि ये लोग ऐसा क्यों कर रहें हैं? आपको बता दें की ये सारी पैक्ड कोल्डड्रिंक (Cold Drink) एक्सपायर हो चुकी हैं और एक्सपायर कोल्डड्रिंक (Expired Cold drink) को पीने से बेहतर उसे फेंक देना ही है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री — Deputy Prime Ministers of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
यूपी में रात के समय नहीं चलेंगी बसे, जानिए UPSRTC का नया आदेश

यूपी में रात के समय नहीं चलेंगी बसें, रात के रिजर्वेशन होंगे रद्द – UPSRTC का आदेश

Next Post
2023 में सावन होगा मन भावन और महीने होंगे 13- Adhik Mass 2023

2023 में सावन होगा मन भावन और महीने होंगे 13- Adhik Mass 2023

Related Posts
Total
0
Share