दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, ऐसा रहेगा उत्तर भारत का मौसम – Weather Today

दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, ऐसा रहेगा उत्तर भारत का मौसम – Weather Today
image source : akm-img-a-in.tosshub.com

उत्तर भारत में दिन के समय तापमान में इज़ाफा देखा गया है जबकि दिल्ली की रातें अभी भी सर्द बनी हुई हैं। आईएमडी ने दिल्ली, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश की संभावना जताई है। दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है। बीते दो दिनों में उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के मध्य और पूर्वी हिस्सों में स्थित कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी हुई है। 

न्यूनतम तापमान में हुई बढ़ोतरी
मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्चिमी राजस्थान और बिहार, पूर्वी राजस्थान और उत्तर पश्चिमी मध्य प्रदेश के अलग – अलग इलाकों में न्यूनतम तापमान 6 से 10 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है। वहीं मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट (Skymet) के मुताबिक जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश के कई स्थानों पर हल्की बारिश और बर्फबारी दर्ज की जा रही है।

दिल्ली के इन इलाकों में हुई हल्की बारिश 
दिल्ली के कुछ इलाकों में आज यानी मंगलवार 24 जनवरी 2023 के दिन मयूर विहार, पटपड़गंज और फरीदाबाद में बूंदाबांदी हुई है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान (Forecast) के मुताबिक दिल्ली में 26 जनवरी तक बारिश की गतिविधियाँ जारी रह सकती हैं। 

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मौसम ने बदला रुख
यूपी के मौसम ने आज शीतलहर और सर्दी के बीच करवट ली है। मुरादाबाद, बिजनौर, लखीमपुर खीरी में हल्की बारिश हुई है। वहीं मौसम विभाग ने आगे आने वाले दिनों में यूपी के कुछ इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई है। हालांकि न्यूनतम तापमान (Minimum Temperature) में बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

भारत के उप-राष्ट्रपति – Vice Presidents of India

भारत के उपराष्ट्रपति – Vice Presidents of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
Swami Ram Shankar | Digital Babaa

डिजिटल बाबा की नर्मदा यात्रा को पूरे होने वाले हैं 80 दिन

Next Post
Maa Sarswati | Vasan Panchami

बसंत पंचमी के दिन भूल कर भी ना करें ये गलतियाँ, विद्या की देवी माँं सरस्वती हो जाएंगी नाराज़ – Vasant Panchami 2023 

Total
0
Share