Delhi Rain Today : दिल्ली एनसीआर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना

hAFUBAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAACnAah3AAHwpT2LAAAAAElFTkSuQmCC Delhi Rain Today : दिल्ली एनसीआर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना

दिल्ली एनसीआर में शनिवार की सुबह बारिश होने के बाद मौसम काफी सुहाना हो गया है। दिल्ली से लेकर नोएडा तक बारिश हुई है। बारिश के साथ तेज़ हवाएं चलने की वजह से मौसम काफी ठंडा हो गया है। इस बारिश की वजह से अगले 2 से 3 दिन तक तापमान में गिरावट बरकरार रहेगी। कई स्थानों पर तापमान 30 डिग्री से भी कम हो गया है। इस बारिश की वजह से लोगों को हल्की ठण्ड का एहसास होगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 21 मार्च तक मौसम सुहावना बना रहेगा लेकिन इसके बाद बढ़ते तापमान की वजह से गर्मी बढ़ सकती है। वीकेंड के दोनों दिन मौसम खुशनुमा रहने वाला है। रविवार के दिन दोपहर के समय दिन में भी हल्की ठंड महसूस की जा सकती है। मौसम विभाग से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़ शनिवार के दिन आसमान में बदल छाए रहेंगे और और इसके साथ ही हल्की बारिश भी हो सकती है। अधिकतम तापमान 29 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री दर्ज किया जा सकता है।

इन राज्यों में भी हुई बारिश

बारिश ने सिर्फ दिल्ली और दिल्ली एनसीआर में ही दस्तक नहीं दी बल्कि दूसरे राज्यों में भी हल्की बूंदा बांदी से मौसम खुशनुमा हो गया। मौसम विभाग ने बताया है कि राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में आज से बारिश का दौर शुरू हो सकता है। वहीं मौसम विभाग ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि पश्चिम बिहार,बंगाल, झारखंड, पूर्वी मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में बारिश होने की संभावना जताई थी।

खुशनमा हो गया वीकेंड

दिल्ली और दूसरे राज्यों में वीकेंड काफी खुशनुमा हो गया है। शनिवार की सुबह दिल्ली में हल्की बारिश और तेज़ हवाएं चलने की वजह से तापमान में गिरावट आई है। बारिश होने के बाद दिल्ली तथा आस पास के राज्यों के लोग मौसम में ताज़गी का अनुभव कर रहे हैं। इस मौसम को पूरी तरह से एन्जॉय करने के लिए आप कहीं घूमने जाने का प्लान भी बना सकते हैं।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
Bharatiya Janata Party

भारतीय जनता पार्टी – BJP

pCWsAAAAASUVORK5CYII= परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

परमवीर चक्र : मातृभूमि के लिए सर्वोच्च समर्पण

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
img source: bestcolleges.com

यूजीसी ने किया पीएचडी से संबंधित नियमों में बदलाव 

Next Post
स्नेहदीप ने 5 भाषाओं में गाया 'केसरिया' गाना, पी एम मोदी ने की तारीफ

स्नेहदीप ने 5 भाषाओं में गाया ‘केसरिया’ गाना, पी एम मोदी ने की तारीफ

Total
0
Share