शनि और शुक्र की युति से इन 3 राशियों को होगा धनलाभ

shani solar system
img source: Nasa

ज्योतिष के अनुसार समय – समय पर ग्रहों की चाल में परिवर्तन होता है। ग्रह समय – समय पर युति करके दूसरे ग्रहों के साथ युति बनाते हैं। आपको बता दें कि शुक्र राशि ने कुम्भ राशि में गोचर कर लिया है। इस राशि में पहले से ही शनि देव विराजमान है। कर्मफल दाता शनि और धन – वैभव और ऐशो आराम के स्वामी शुक्र के बीच गहरी दोस्ती है। लेकिन इस युति का प्रभाव सभी राशियों पर अलग – अलग पड़ेगा। इस युति से तीन राशि के जातकों को धनलाभ होगा। इन तीन राशि के जातकों के लिए यह युति सकारात्मक रूप से फलदायक साबित होगी।

मेष राशि (Mesh Zodiac)
मेष राशि के जातकों के लिए शनि और शुक्र की युति काफी लाभदायक साबित होगी। इस युति से आपकी कुंडली में धन का योग प्रबल होगा। यह युति लाभ स्थान पर बनी रहेगी। इस दौरान आपको कम मेहनत करने पर भी अधिक फल की प्राप्ति होगी। अगर आप विदेश से जुड़ा व्यापार करते हैं तो आपको अच्छा खासा धन लाभ हो सकता है। इसके अलावा सट्टा, लॉटरी और शेयर बाज़ार में भी आपको धन लाभ होने की संभावना है। आपको पुराने निवेश से भी लाभ होगा।

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
शनि और बुध ग्रह की युति मिथुन राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगी। ऐसा इसलिए हैं क्योंकि यह युति आपकी राशि में भाग्य स्थान पर बन रही है। शुक्र आपके 12 वे और पंचम भाव के स्वामी है। इसकी वजह से आपकी कुंडली में धनाढ्य योग बन रहा है जिससे आपको लाभ मिलेगा। इसलिए अगर आप फिल्म, संगीत या मीडिया लाइन से जुड़े हैं तो आप विशेष लाभ अर्जित करेंगे। इस दौरान आपके भाग्य में वृद्धि होगी। भाई बहनों से सहयोग की प्राप्ति होगी। इस दौरान आप अपने काम काज से सम्बंधित यात्रा करेंगे जिससे आपको विशेष लाभ होगा।

वृष राशि (Taurus Zodiac)
इस राशि के जातकों के लिए शुक्र और शनि ग्रह की युति काफी लाभदायक साबित होगी। क्योंकि आपकी राशि के स्वामी कर्म भाव पर शनि के साथ विराजमान रहेंगे। इसलिए आपकी कुंडली में भी धनाढ्य योग बनेगा। साथ ही शुक्र शनि की युति होने से आपको काम के बेहतर अवसर मिलेंगे। इस दौरान आप वित्तीय रूप से काफी मज़बूत होंगे। नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। इस अवधि में व्यापारियों को भी अच्छे अवसर मिलेंगे।

डिस्क्लेमर – यह लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस क्षेत्र के विशेषज्ञ से सलाह लेना ही उचित है। ultranewstv इस जानकारी की पुष्टि नहीं करता और ना ही इसकी ज़िम्मेदारी लेता है।

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें और अपने किसी भी तरह के विचारों को साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कमेंट करें।

UltranewsTv देशहित

यदि आपको हमारा यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें | देश-दुनिया, राजनीति, खेल, मनोरंजन, धर्म, लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खबर सबसे पहले जानने के लिए UltranewsTv वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें।
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

भारत रत्न : भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान

bharat-ke-up-pradhanmantri

भारत के उप प्रधानमंत्री — Deputy Prime Ministers of India

pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रधानमंत्री - Prime Minister of India

भारत के प्रधानमंत्री – Prime Minister of India

Total
0
Shares
Leave a Reply
Previous Post
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में

Next Post
ये है देश की टॉप 5 युनिवर्सिटीज़

ये है देश की टॉप 5 युनिवर्सिटीज़

Related Posts
pCWsAAAAASUVORK5CYII= भारत के प्रमुख 12 ज्योतिर्लिंग

भारत के प्रमुख 12 ज्योतिर्लिंग

12 ज्योतिर्लिंग स्तुति सौराष्ट्रे सोमनाथं च श्रीशैले मल्लिकार्जुनम् ।उज्जयिन्यां महाकालम्ॐकारममलेश्वरम् ॥१॥ परल्यां वैद्यनाथं च डाकिन्यां भीमाशंकरम् ।सेतुबंधे तु…
Read More
Total
0
Share